Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Deepika Padukone: working with Ranveer Singh: in Film 83: this is the reason

Deepika Padukone इसलिए कर रही हैं फिल्म '83' में पति Ranveer Singh के साथ काम, बताई वजह

बॉलीवुड की 'डिंपल गर्ल' दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने फिल्म '83' में काम करने की वजह बतायी है। रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म '83' की...

Deepika Padukone इसलिए कर रही हैं फिल्म '83' में पति Ranveer Singh के साथ काम, बताई वजह
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 29 June 2019 10:08 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड की 'डिंपल गर्ल' दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने फिल्म '83' में काम करने की वजह बतायी है।

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म '83' की तैयारी में जुटे हैं। इसमें वह पूर्व क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म में दीपिका, कपिल देव की पत्नी रोमी देव की भूमिका निभाएंगी। दीपिका ने इस किरदार को चुनने की वजह बताई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दीपिका ने कहा कि ऐसा नहीं है कि मैं सिर्फ रणवीर सिंह की ऑन स्क्रीन पत्नी का रोल करना चाहती हूं इसलिए मैंने इस किरदार को चुना बल्कि इसके पीछे बड़ी वजह यह है कि मैं इस रोल को अपनी रियल लाइफ के अनुभव से कनेक्ट कर पाई हूं तभी इस रोल के लिए मैंने हां की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दीपिका ने कहा कि मैं फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी देव का रोल प्ले कर रही हूं। वह कपिल देव की सफलता में सहायक साबित हुई थी। जब वह कैप्टन थे तब रोमी उनके सपोर्ट सिस्टम का हिस्सा थीं और मैं उनसे खुद को जुड़ा महसूस करती हूं। मैं हमेशा महसूस करती हूं कि एक परिवार एथलीट के विजन को सपोर्ट करने के लिए अपने सपनों का बलिदान दे देते हैं। जिस लक्ष्य को वे तय करते हैं वह उनके करियर के त्याग के साथ ही खत्म होता है। मैंने यह सब कुछ खुद के परिवार में देखा है। मेरी मां पिता के करियर को लेकर काफी सपोर्टिव रहीं। मैंने एक एथलीट की सफलता में परिवार का महत्वपूर्ण रोल देखकर इस किरदार को चुना।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें