DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मेघा गुलजार की ‘छपाक’में दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे विक्रांत

deepika padukone

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) शादी के बाद कमबैक करने के लिए तैयार हैं। वह वह मेघा गुलजार (Meghna Gulzar)की अगली फिल्म जोकि एसिड हमले की शिकार हुई लक्ष्मी अग्रवाल (Laxmi Aggarwal) की लाइफ पर आधारित होगी उसमें नजर आएंगी। फिल्म में दीपिका के अपोजिट एक्टर राजकुमार राव के आने की अफवाह फैल रही थी, लेकिन अब इस बात की पुष्टि हुई है कि फिल्म में विक्रांत मस्से (Vikrant Massey) दीपिका पादुकोण के साथ नजर आने वाले है। वह लक्ष्मी के पार्टनर आलोक दीक्षित की भूमिका निभाएंगे। मुंबई मिरर रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म को छपकाक का नाम दिया गया है, जिसका अर्थ है स्पलैश की आवाज।

दीपिका जैसी ड्रेस पहनकर पार्टी में आई अंकिता लोखंडे,फैंस ने किया TROLL

विक्रांत मैसी इस फ़िल्म में विनोद दीक्षित, जो लक्ष्मी अग्रवाल के साथ मिलकर एसिड अटैक के खिलाफ मुहिम चलाते हैं और पीड़ितों को मदद देते हैं, का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे । फिल्म की निर्देशक मेघना ने विक्रातं को लेने पर कहा कि वह ए डेथ इन द गंज से ही उनके काम से बहुत प्रभावित है और काफ़ी लंबे समय से उनके साथ काम करना चाहती थी । और इसलिए दीपिका के साथ उन्होंने विक्रांत को साइन किया । वहीम दीपिका भी इससे काफ़ी खुश हैं । दीपिका जल्द ही इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर देंगी ।

शाहरुख खान की 'zero' बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कर सकती है बंपर कमाई!

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

मेघना ने खुलासा किया कि फिल्म की शूट मुंबई और दिल्ली में की जाएगी और साथ ही इस फिल्म को लेकर अभी प्रोस्थेटिक्स टेस्ट चल रहे हैं। फिल्म के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा कि फिल्म के रिसर्च के दौरान एकमात्र व्यक्ति जो मुख्य भूमिका निभाने के लिए मेरे दिमाग में आया वह थी दीपिका।

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' की फेलियर से टूटा इस एक्ट्रेस का दिल,दिया ये बयान

दीपिका ने नरेशन के अंत में फिल्म करने पर सहमति जताई। इस फिल्म की शूटिंग अगले साल की शुरुआत में होगी। इस बात की जानकारी खुद दीपिका पादुकोण ने एक अवॉर्डस नाइट्स में कहीं थी।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:deepika padukone work opposite vikrant massey meghna gulzars chhapaak