Deepika-Padukone-Work Again-With-Ex Ranbir-Kapoor After-Marrying-With-Ranveer-Singh - शादी के बाद फिर एक्स ब्वॉयफ्रेंड के साथ काम करेंगी दीपिका पादुकोण, जानें पूरा मामला DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शादी के बाद फिर एक्स ब्वॉयफ्रेंड के साथ काम करेंगी दीपिका पादुकोण, जानें पूरा मामला

Deepika Padukone and Ranveer Singh Marriage,Ranbir Kapoor,

जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रही एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह के साथ सात फेरे लेने के बाद एक बार फिर अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी। दरअसल, दोनों फिर से एक प्रोजेक्ट में साथ दिखेंगे। लेकिन अगर आप सोच रहे हैं कि ये दोनों किसी फिल्म के लिए हाथ मिला रहे हैं तो आप थोड़ा गलत हैं। ये दोनों फिलहाल फिल्म के लिए तो नहीं लेकिन एक मशहूर ब्रैंड के लिए जरुर साथ काम करने वाले हैं।

रणबीर के बारे में जानकर खुश हुईं दीपिका...
दीपिका ये काम शादी के बाद ही करेंगी। न्यूज पोर्ट्ल डीएनए की रिपोर्ट मानें तो सूत्र ने जानकारी दी है कि, 'दीपिका के साथ इस ब्रैंड के लिए काफी दिनों से बातचीत चल रही थी और इस डील को फाइनल करने से पहले ही जब उन्हें पता लगा कि रणबीर कपूर भी इसका हिस्सा होंगे तो वो काफी उत्साहित थी।' दीपिका के साथ ही रणबीर और उनके फैंस भी इस खबर को पढ़कर खुश ही होंगे।

रणवीर और रणबीर में है अच्छी दोस्ती...
रणवीर सिंह और रणबीर कपूर भी एक दूसरे के अच्छे दोस्त है। इतना ही नहीं, दीपिका और रणबीर कपूर ने कुछ महीनों पहले डिजायनर मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप पर साथ में वॉक भी किया था। इसमें इन दोनों पर पूरी दुनिया की नजर थी। लेकिन दीपिका और रणबीर कपूर ने इस वॉक को बेहद ही ग्रेस और सम्मान के साथ पूरा किया। इसके बाद कई महीनों तक दोनों के इस शो की चर्चाएं चलती रही थी।

बता दें कि कुछ दिन पहले दोनों को साथ में करण जौहर के साथ एक 'ब्लॉकबस्टर' फोटो में देखा गया था। जिसे खुद करण जौहर ने इसी कैप्शन के साथ शेयर किया था। इस फोटो में रणबीर कपूर के साथ दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह भी साथ में थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Deepika-Padukone-Work Again-With-Ex Ranbir-Kapoor After-Marrying-With-Ranveer-Singh