DA Image
11 अगस्त, 2020|5:51|IST

अगली स्टोरी

रणवीर सिंह के बर्थडे पर पत्नी दीपिका ने इस खास अंदाज में किया विश

                  -

बॉलीवुड के टैलेंटेड और एंटरटेनिंग एक्टर रणवीर सिंह के बर्थडे पर उन्हें फैन्स और बॉलीवुड सेलेब्स ने खूब बधाई दी। लेकिन सबसे खास विश तो उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण की है। दीपिका ने रणवीर के साथ अपनी एक प्यारी फोटो शेयर की। फोटो में दोनों की हंसी ही बता रही है कि दोनों एक दूसरे के साथ कितना एंजॉय करते हैं।

दीपिका ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, मेरी जिंदगी की रौशनी। मैं तुम्हारे अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करूंगी। आई लव यू। हैप्पी बर्थडे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की लव-स्टोरी किसी से छिपी नहीं है। दोनों की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आती है। रियल लाइफ में भी रणवीर आज भी दीपिका को इम्प्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं।

इन दिनों रणवीर और दीपिका मुंबई में एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। इस दौरान दीपिका, रणवीर के लिए खाना बना रही हैं।

उर्वशी रौतेला ने बताया आखिर क्यों नहीं है उनका बॉयफ्रेंड, पोस्ट शेयर कर खोला दिलचस्प राज

दीपिका को पटाने के लिए रणवीर ने अपनाया था यह पैंतरा

कुछ दिनों पहले रणवीर ने भारतीय टीम के फुटबॉल खिलाड़ी सुनील छेत्री के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव चैट की थी। सुनील ने इस दौरान बताया था कि जब उन्होंने दीपिका से बात की थी तब उन्होंने बताया कि कैसे डेटिंग के समय रणवीर उनके लिए हमेशा फूल भेजते थे क्योंकि दीपिका को फूल बहुत पसंद थे।

उन्होंने यह भी कहा कि जब दीपिका उन्हें ये बात बता रही थीं तब उनकी बातों में एक अलग खुशी दिख रही थी। सुनील की बात सुनकर रणवीर हंसते हुए कहते हैं, 'आज के यंग जेंटलमैन देखो और सीखो मुझसे ये होता है पटाना, ये होता है पैंतरा।' 

इसके बाद रणवीर कहते हैं, 'मुझे पता था कि दीपिका को फूल बहुत पसंद हैं तो जब भी वह शूट से आती थीं तो मैं उनके लिए फूल लेकर जाता था। कभी अगर वह कहीं दूर शूट करती थीं तो मैं वहीं फूल लेकर चला जाता था। दरअसल, 6 महीने की डेटिंग में ही मुझे पता लग गया था कि दीपिका मेरे लिए बनी हैं और उन्हें अपनी लाइफ में बने रहने के लिए मैं हमेशा कोशिश करता था कि उन्हें खुश रखूं।'

 


 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:deepika padukone wishes husband ranveer singh on his birthday