DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Deepika Padukone करना चाहती हैं पापा Prakash Padukone की बायोपिक में काम, जाहिर की इच्छा

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपने पिता और पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण (Prakash Padukone) की बायोपिक में काम करना चाहती हैं। बॉलीवुड में इन दिनों खिलाड़ियों के जीवन पर फिल्म बनाने का चलन जोरो पर है। 

मिल्खा सिंह से लेकर बॉक्सर मैरी कॉम और अब बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल पर भी एक बायोपिक बनने जा रही है। दीपिका की बैडमिंटन में काफी दिलचस्पी रही है और वे अपने एथलेटिक फिगर के लिए भी जानी जाती हैं। उनके पिता प्रकाश पादुकोण बैडमिंटन के वरिष्ठ खिलाड़ी रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

इस डिजिटल फैशन रिएलिटी शो को जज करेंगी Sonakshi Sinha

Nita Ambani का ये बैग सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल, जड़े हैं 200 डायमंड, जानें कीमत!

दीपिका इन दिनों फिल्म छपाक में काम कर रही है। फिल्म में दीपिका एसिड अटैक सर्वाइवर का किरदार निभाती नजर आयेंगी। दीपिका से जब बायोपिक फिल्म में काम करने के बारे में पूछा गया वह कौन सी ऐसी बायोपिक है जिसे वे बनते देखना चाहेंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

इस पर दीपिका ने अपने पिता प्रकाश पादुकोण का नाम लिया। दीपिका ने कहा, मैं जेंडर का मुद्दा समझ सकती हूं लेकिन यदि मुझे कोई स्पोर्ट्स खिलाड़ी का किरदार निभाने का मौका मिले तो मैं अपने पिता या उस दौर के ही किसी खिलाड़ी की बायोपिक में काम करना चाहूंगी, क्योंकि उन लोगों ने विषम परिस्थितियों, फंड्स की कमी, कम सुविधाओं में जैसा प्रदर्शन किया है, वो बेहद काबिले-तारीफ है। मुझे अपने पिता के दौर के खिलाड़ी काफी इंस्पायर करते हैं।

ये भी देखेंः

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Deepika Padukone: wants to work in Father Prakash Padukone Biopic: