DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रणवीर सिंह को अपने बैग में रखना चाहती हैं पत्नी दीपिका पादुकोण

रणवीर सिंह को अपने बैग में रखना चाहती हैं पत्नी दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) और रणवीर सिंह(Ranveer Singh) की जोड़ी बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ियों में से एक हैं। अब दीपिका का एक इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है। दरअसल, पिंकविला को दिए इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने बताया कि वो अपने बैग में क्या-क्या रखती हैं। दीपिका ने कहा कि उन्हें ट्रैवल करना पसंद है और इस दौरान वो अपने साथ एक बड़े साइज का बैग रखती हैं जिसमें वो अपनी जरूरतों के सामान रखती हैं और इनमें शामिल होता है मेकअप का सामान, पैसे, हेयर ड्रायर और माउथ फ्रेशनर मिंट रखती हैं।

दीपिका से फिर पूछा गया कि तीन ऐसे इंसानों के नाम बताएं जिन्हें वो अपने बैग में रखना चाहेंगी तो दीपिका ने बहुत सोचते हुए 3 नाम लिए। उन्होंने कहा कि वो इसमें अपने पति रणवीर सिंह, बहन और मां को रखना चाहेंगी।

बता दें कि शनिवार को दीपिका अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर उन्होंने अपनी वेबसाइट लॉन्च की है। इस वेबसाइट के जरिए फैन्स उनसे जुड़ी हर जानकारी आसानी से हासिल कर पाएंगे। यही नहीं उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की ऑफिशियल जानकारी भी इसी वेबसाइट से मिलेगी। लेकिन, जैसे ही दीपिका ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर इस नई वेबसाइट का ऐलान किया, उनके फैन्स लाखों की तादाद में इस वेबसाइट पर आने लगे। लाखों लोगों के आने से वेबसाइट का सर्वर डाउन हो गया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

The Accidental Prime Minister: गोलगप्पे का ठेला लगाने वाले ने निभाया अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार

विक्की कौशल ने कैटरीना से पूछा 'मुझसे शादी करोगी?' तो सलमान खान का था ऐसा रिएक्शन, वीडियो Viral

बता दें कि दीपिका पादुकोण के लिए 2018 बहुत ही खास रहा है। फोर्ब्स लिस्ट में सबसे अमीर भारतीय एक्टर्स की टॉप 5 में जगह बनाने वाली वह एकमात्र महिला है।  वहीं पद्मावत में अपने परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीत चुकी दीपिका बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ की कमाई करने वाली भी पहली अभिनेत्री है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Deepika Padukone wants to carry husband Ranveer Singh in her bag