Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Deepika Padukone video goes viral on the jury table Cannes 2022 fans praised her look - Entertainment News India

Cannes 2022: जूरी टेबल पर दिखीं दीपिका पादुकोण का वीडियो वायरल, लुक्स की हो रही तारीफ

दीपिका पादुकोण इस वक्त कान फिल्म फेस्टिवल 2022 में ज्यूरी का हिस्सा हैं। उन्होंने सब्यसाची का आउट पहना। फिल्म फेस्टिवल का उनका यह लुक वायरल हो गया है। फैन्स उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।

Shrilata लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईWed, 18 May 2022 09:35 AM
हमें फॉलो करें

दीपिका पादुकोण ने एक बार फिर से गौरवान्वित किया है। वह इस वक्त कान फिल्म फेस्टिवल 2022 में जूरी मेंबर हैं। फेस्टिवल का आयोजन 17 मई से शुरू होकर 28 मई तक चलेगा। मंगलवार को दीपिका को जूरी टेबल पर बैठे हुए देखा गया। उनके साथ जूरी के दूसरे सदस्य भी थे। फिल्म फेस्टिवल का उनका यह लुक वायरल हो गया है। फैन्स उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। इस खास मौके के लिए दीपिका ने मशहूर डिजाइर सब्यसाची का आउटफिट पहना है। दीपिका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अलग-अलग अंदाज में पोज देते हुए तस्वीरें शेयर की हैं।

आउटफिट की खास बातें


दीपिका ने ऑफ व्हाइट फ्लोरल प्रिंट सिल्क की शर्ट पहनी है। साथ ही ग्रीन कलर की पैंट कैरी की। उन्होंने सिर पर स्कार्फ बांधा है। दीपिका ने गले में अनकट डायमंड और रत्नों से तैयार मल्टीकलर नेकपीस पहना है। दीपिका ने बालों को मेसी लुक दिया है और बन बनाया है। 

यूजर्स ने की तारीफ


कान्स के पहले दिन दीपिका का यह लुक फैन्स को काफी पसंद आया है। एक यूजर ने कहा, ‘दीपिका पादुकोण क्वीन।‘ एक अन्य ने लिखा, ‘हम उन्हें बॉलीवुड की क्वीन कहते हैं उसके पीछे की वजह है।‘ एक ने कमेंट किया, ‘उफ्फ ये मुस्कान।‘ तो एक यूजर ने लिखा, ‘किसी हॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह दिख रहीं। मेरा मतबल है हॉट, ग्लैमरस और साथ ही क्लासी।‘ 

 
 

ज्यूरी डिनर में हुई थीं शामिल


बीते दिन दीपिका होटल मार्टिनेस में ज्यूरी डिनर में शामिल हुईं। इस मौके पर उन्होंने Louis Vuitton की मिनी ड्रेस और बूट्स पहने। उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए। 
 

आने वाली फिल्में


फिल्मों की बात करें तो दीपिका पिछली बार शकुन बत्रा की ‘गहराइयां’ में दिखी थीं। वह शाहरुख खान के साथ ‘पठान’ में नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास ‘फाइटर, ‘प्रोजेक्ट के’ और हॉलीवुड फिल्म ‘द इंटर्न’ की हिंदी रीमेक है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें