अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिल्डिंग में लगी आग से सुरक्षित हैं दीपिका पादुकोण, ऐसे दी सलामती की खबर

दीपिका पादुकोण के फैंस को जैसे ही ये पता चला कि उनकी फेवरेट हिरोइन की बिल्डिंग में आग लग गई है तो वो उनकी खैर खबर जानने के लिए बैचेन हो उठे। सोशल मीडिया पर तो जैसे दीपिका की सलामती के लिए प्रार्थना ही

deepika

दीपिका पादुकोण के फैंस को जैसे ही ये पता चला कि उनकी फेवरेट हिरोइन की बिल्डिंग में आग लग गई है तो वो उनकी खैर खबर जानने के लिए बैचेन हो उठे। सोशल मीडिया पर तो जैसे दीपिका की सलामती के लिए प्रार्थना ही होने लगी। इसी बीच दीपिका ने खुद ट्वीट कर अपने सेफ होने की जानकारी दी। जिसके बाद उनके फैंस की जान में जान आई।

दीपिका ने लिखा- फायर फाइटर्स के लिए प्रार्थना करिए...
दीपिका ने अपने ट्वीट में लिखा- "मैं सुरक्षित हूं। आप सभी का शुक्रिया। चलिए हम सब मिलकर उन फायरफाइटर्स के लिए प्रार्थना करते हैं जो
घटनास्थल पर अपनी जान दांव पर लगाकर दूसरों की जिंदगियां बचा रहे हैं।"

VIDEO: पत्नी के साथ सलमान की 'RACE-3' देखने पहुंचे धौनी, ऐसा था साक्षी का रिएक्शन

मुंबई की इस इमारत में लगी भीषण आग, दीपिका भी रहती हैं इसी बिल्डिंग में-VIDEO

क्या है पूरा मामला...
दक्षिणी मुंबई के वर्ली के प्रभादेवी में उस वक्त अचानक अफरातफरी मच गई जब बुधवार को अचानक इस ऊंची इमारत में आग लग गई। हालांकि, इस आग से किसी के हताहत होने की ख़बर सामने नहीं आई है। मौके पर छह फायर इंजन और पांच टैंकर की गाड़ियां पहुंच चुकी हैं और आग बुझने का काम जारी है। मुंबई पुलिस ने ट्वीटर पर कहा- हमारे स्टाफ और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर सहायता के काम में जुटे है। वह आगे बुझाने को लेकर पना पूरा प्रयास कर रहे है। ये आग प्रभादेवी आवासीय कॉम्पलैक्स के ब्यूमोंडे टावर्स की 33 मंजिल पर लगी है। करीब 90 लोगों को इस बिल्डिंग से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। दीपिका का घर भी इस बिल्डिंग की 26वीं मंजिल पर है।

 

not a sprain in my neck...I swear!🤪 @tingslondon

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

अधिकारियों के मुताबिक, ये आग बिल्डिंग से सबसे ऊपर भाग पर दोपहर करीब 2 बजकर 10 मिनट पर देखी गई। इसके फौरन बाद धुएं का गुब्बार निकलते हुए देखा गया। मुंबई में पिछले हफ्ते भर में भीषण आग लगने की यह तीसरी बड़ी घटना है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Deepika Padukone Tweets Am Fine After Fire In Her Mumbai worli High Rise