Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Deepika Padukone Troll: On Social Media On Wearing Mask At Home For Safe Hands Challenge:

घर पर मास्क लगाकर दीपिका पादुकोण ने लिया था #SafeHandsChallenge, हो गईं सोशल मीडिया पर ट्रोल

दुनियाभर में कोरोना वायरस का खौफ फैला है। हर कोई सेफ रहने की कोशिश कर रहा है। कई लोग तो आइसोलेशन में हैं और अपनी देखभाल कर रहे हैं। हर दिन कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं। इससे अभी तक तीन...

घर पर मास्क लगाकर दीपिका पादुकोण ने लिया था #SafeHandsChallenge, हो गईं सोशल मीडिया पर ट्रोल
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 18 March 2020 10:47 PM
हमें फॉलो करें

दुनियाभर में कोरोना वायरस का खौफ फैला है। हर कोई सेफ रहने की कोशिश कर रहा है। कई लोग तो आइसोलेशन में हैं और अपनी देखभाल कर रहे हैं। हर दिन कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं। इससे अभी तक तीन लोगों की मौत भी हो चुकी है। हाल ही में डब्ल्यूएचओ ने कोरोना वायरस से बचने और खुद को सेफ रखने के लिए कुछ गाइडलाइन्स जारी की हैं, जिसमें एक-दूसरे के कॉन्टैक्ट में किस तरह आपको नहीं आना है, यह बताया गया है। इसमें सबसे पहले हाथों को साफ करने के बारे में जानकारी दी गई है। इसी पर बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने एक वीडियो बनाया था, जिसमें उन्हें मुंह पर मास्क लगाकर हैंड वॉश चैलेंज एक्सेप्ट करते देखा गया। 

वीडियो में दीपिका पादुकोण ने लोगों को कोरोना से बचने का तरीका बताया। हाथ कैसे धोने हैं यह बताया। साथ ही उन्होंने लोगों को यह भी बताया कि किस तरह उन्हें पानी कम बर्बाद करना है। इस वीडियो के बाद दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगी हैं। 

— Darshit (@sultaneranveer) March 17, 2020

— patelbhai(gujaratwale) 🇮🇳 (@Manoj28345898) March 17, 2020

— Abhishek Upadhyay (@anAccidentalCA) March 17, 2020

— izna (@iz_naah) March 17, 2020

आपको बता दें कि हर कोई खुद को सेफ करने में लगा हुआ है और दूसरे को सेफ रहने की सलाह दे रहा है। इसमें हमारे बॉलीवुड स्टार्स भी पीछे नहीं हैं। आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर जैसे सितारों ने खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रख लिया है तो वहीं कुछ स्टार वीडियो और सोशल साइट्स पर पोस्ट के जरिए तरीका बता रहे हैं, जिससे कोरोना वायरस से बचा जा सकता है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें