Hindi NewsEntertainment Newsdeepika padukone told on depression on launching childrens book The Dot That Went For A Walk

डिप्रेशन के दिनों को याद कर इमोशनल हुईं दीपिका पादुकोण, बुक लान्चिंग में खोले कई राज

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह के साथ शादी करने के बाद से अपकमिंग फिल्म छपाक से कमबैक कर रही हैं। बॉलीवुड में कमबैक लिए उन्होंने सबसे पहले एक अपनी बुक  लांच की हैं। इस बुक का...

डिप्रेशन के दिनों को याद कर इमोशनल हुईं दीपिका पादुकोण, बुक लान्चिंग में खोले कई राज
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीThu, 17 Jan 2019 07:48 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह के साथ शादी करने के बाद से अपकमिंग फिल्म छपाक से कमबैक कर रही हैं। बॉलीवुड में कमबैक लिए उन्होंने सबसे पहले एक अपनी बुक  लांच की हैं। इस बुक का नाम 'द डॉट दाट वेंट फोर अ वॉक' है। इस बुक में बताया गया है कि कैसे तनाव से लड़ा जा सकता है।  जहां उन्होंने अपने  डिप्रेशन के दिनों को याद करते हुए मीडिया के सामने एक फिर से रू-ब-रू हुईं। बता दें कि 'द डॉट दाट वेंट फोर अ वॉक' लक्ष्मी नांबियार, रीमा गुप्ता और शारदा अक्किनेनी द्वारा क्यूरेट किया गया है। 

दीपिका ने डिप्रेशन के बारे में लोगों को खुलकर बात करने का बड़ा हौसला दिया है। दीपिका इस किताब को लेकर बहुत खुश हैं और वो चाहती हैं इस किताब का असर उन लोगों पर भी जरूर पड़े जो महिलाओं को मानसिक और शारीरिक रूप से कमजोर समझते हैं।

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukoneefp) on

आपको बता दें कि बाजीराव मस्तानी, पद्मावत, रामलीला और पीकू जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी कभी डिप्रेशन का शिकार हुई थीं। अपने डिप्रेशन के दिनों के बारे में बताते हुए दीपिका कई बार इमोशनल हो जाती हैं।

इस दौरान दीपिका ने बताया कि उनकी जिंदगी में भी कभी वो दौर आया था जब वह तनावग्रस्त होकर पूरी तरह से टूट चुकी हैं। लेकिन हालातों पर काबू रख उन्होंने खुद को संभाला। उन्होंने कहा कि इंसान अपनी इच्छा शक्ति से वो सब कुछ कर सकता है जिसे वह करना चाहता है।

 

A post shared by Deepika Padukone Fan Club (@magicaldeepikapadukone) on

आपको बता दें कि कैटरपिलर विंग्स की इस बुक में रानी लक्ष्मी बाई, इंदिरा गांधी, किरण बेदी से लेकर दीपिका पादुकोण तक 51 अति कुशल महिलाओं की प्रेरणा दायक कहानियां इसमें शामिल है। बाल कथाओं के इर्द-गिर्द कथा को बदलने के प्रयास में, यह किताब भारत की 51 प्रेरक महिलाओं की कहानियों को नए तरीके से प्रस्तुत करेगा। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें