DA Image
4 जून, 2020|10:28|IST

अगली स्टोरी

कैटरीना कैफ को लेकर दीपिका पादुकोण ने कही ये बात, जानकर हो जाएंगे हैरान

deepika padukone and katrina kaif

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण का कहना है कि उनके मन में कैटरीना कैफ के लिये हमेशा से सम्मान रहा है। दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ दोनों ही रणबीर कपूर को डेट कर चुकी हैं , इसकी वजह से दोनो के रिश्ते में उतार-चढ़ाव की खबरें आती रही हैं। लेकिन हाल ही में दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह से शादी कर ली है। कैटरीना भी अपनी पर्सनल लाइफ में आगे बढ़ गई हैं और इस समय उनका पूरा फोकस अपने करियर पर है। ऐसे में दोनों के ( कैटरीना-दीपिका) बीच खराब रिश्ते भी सुधर गए हैं। एक हालिया इंटरव्यू में दीपिका ने कैटरीना के साथ अपने रिश्तों को लेकर बात की।

अपने हनीमून प्लान को लेकर दीपिका पादुकोण ने कही ये बात

दीपिका ने बताया कि हम दोनों के रिश्ते को लेकर लोगों के बीच काफी अफवाहें फैलती रही हैं। मेरे मन में उनके लिए हमेशा से बहुत सम्मान रहा है। इतने सालों में वे जिस तरह से रही हैं, काम को लेकर उनका जिस तरह का नजरिया रहा है, मैं उनका सम्मान करती आई हूं। वो हमेशा से मेरे लिए प्रिय रही हैं। हम दोनों का रिश्ता भी काफी शांतिपूर्ण है।

VIDEO: वरुण धवन ने सोनाक्षी सिन्हा को कहा 'भाभी', एक्ट्रेस का रिएक्शन देखकर छुए पांव

आपको बता दें कि पिछले दिनों कैटरीना, दीपिका की रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुई थीं। इसके बाद दोनों अभिनेत्रियों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो किया। कटरीना ने इसपर कहा भी था कि दीपिका को फॉलो बैक करने का ख्याल उनके मन में स्वाभाविक रूप से आया। दीपवीर के रिसेप्शन का अनुभव पूछने पर एक इंटरव्यू में कैटरीना ने कहा था कि रिसेप्शन में मैंने सारी रात डांस किया। मैं उन चंद लोगों में थी जिन्होंने अंत तक डांस किया। साथ ही मैंने उनकी आधी चॉकलेट फाउंटेन भी खा ली।

प्रियंका चोपड़ा के बाद परिणीति चोपड़ा भी करने वाली हैं शादी!

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:deepika padukone told about her bonding with katrina kaif