deepika padukone to become first super woman of bollywood - दीपिका पादुकोण बनेंगी बॉलीवुड की पहली 'सुपरवुमन', अगली फिल्म में ऐसा होगा अवतार DA Image
13 दिसंबर, 2019|7:12|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दीपिका पादुकोण बनेंगी बॉलीवुड की पहली 'सुपरवुमन', अगली फिल्म में ऐसा होगा अवतार

priyanka chopra and deepika padukone at Met Gala 2018

बॉलीवुड की पद्मावती दीपिका पादुकोण ने संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' में अभिनय से यह साबित कर दिया था कि वह बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और उन्हें टक्कर देना मुश्किल है। जिसके बाद दीपिका के फैंस बेसब्री से उनकी अगली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

वही सूत्रों के मुताबिक दीपिका जल्द ही फीमेल सुपरहीरो फ्रैंचाइजी में काम करने वाली हैं। जी हां, बताया जा रहा है कि यह बॉलीवुड की पहली फिल्म होगी जिसमें किसी महिला को सुपरवुमन के किरदार में देखा जायेगा। अगर ऐसा होता है कि यह बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरहीरो फिल्म होगी और इसका बजट बॉलीवुड की अब तक की फिल्मों में सबसे ज्यादा होगा।  

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा के HOT लुक ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, देखें

अंग्रेजी अखबार ने इस बात का खुलासा किया है कि दीपिका ने जो फिल्म साइन की है उसकी तैयारी वो अभी से करने लगी हैं। दीपिका मार्शलआर्ट्स की ट्रेनिंग लेने की योजना बना रही हैं।  रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में दीपिका पादुकोण का करेक्टर हॉलीवुड फिल्म 'वंडर वुमन' से प्रेरित है। फिलहाल फिल्म का बजट 300 करोड़ बताया जा रहा है और फिल्म में कई इंवेस्टर्स इंवेस्ट कर रहे हैं। 

Video- शिल्पा शेट्टी ने बेटे के जन्मदिन पर रखी शुगर फ्री पार्टी, फैंस ने दे दी ये सलाह...

बता दें कि दीपिका ने हॉलीवुड में अपना ऐक्टिंग डेब्यू विन डीजल के साथ फिल्म ट्रिपल एक्स: द रिटर्न ऑफ जेंडर कैग  से किया था। कहा जा रहा है कि दीपिका जल्द ही एक और हॉलीवुड फिल्म साइन करने वाली हैं। दीपिका और इरफान डायरेक्टर विशाल भारद्वाज की अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले थे, लेकिन इरफान की तबीयत खराब होने के बाद इस फिल्म की शूटिंग कैंसल हो गई इसके बाद अब दीपिका हॉलीवुड फिल्मों पर ध्यान दे रही हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:deepika padukone to become first super woman of bollywood