DA Image
4 मई, 2021|8:03|IST

अगली स्टोरी

पूरे परिवार के बाद अब दीपिका पादुकोण भी हुईं कोविड-19 पॉजिटिव? अस्पताल में भर्ती हैं पिता

deepika padukone

देश में बढ़ते कोरोना केसेस के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के भी कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबरें आ रही हैं। कुछ समय पहले ही ये खबर आई थी कि उनके पिता प्रकाश पादुकोण कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती हो चुके हैं। वहीं उनकी मां और बहन की भी कोविड जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि जहां एक तरफ पिता का इलाज हॉस्पिटल में चल रहा है, वहीं दीपिका अपने परिवार के साथ घर में क्वारंटाइन में हो गई हैं।

दीपिका के बारे में भी आई खबरें

इस बारे में प्रकाश पादुकोण बैडमिंटन अकादमी के निदेशक विमल कुमार ने पीटीआई को बताया, 'लगभग 10 दिन पहले प्रकाश, उनकी पत्नी उजाला और दूसरी बेटी अनीशामें लक्षण दिखाई दिए और उन्होंने टेस्ट कराया और नतीजे पॉजिटिव आए। हालांकि, दीपिका के कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबरें पिंकविला में अभी सिर्फ सूत्रों के हवाले से ही बताई जा रही हैं। इनकी कोई पुष्टि नहीं हो सकी है।

 

 

बताया कैसी है हालत

दीपिका के पिता, मां और बहन को लेकर विमल ने बताया कि 'सभी ने खुद को क्वारंटाइन में रखा है लेकिन एक हफ्ते बाद भी प्रकाश का बुखार कम नहीं हुआ, इसलिए पिछले शनिवार को उन्हें यहां बेंगलुरु के अस्पताल में भर्ती कराया गया।' विमल के मुताबिक प्रकाश अभी ठीक हैं और उनके सारे अंग सही काम कर रहे हैं, उनकी पत्नी और बेटी घर पर हैं और उन्हें भी दो या तीन दिन में छुट्टी मिलने की उम्मीद है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Deepika Padukone tests COVID-19 Positive after father Prakash Padukone hospitalised Mother and sister Anisha