Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़deepika padukone steals shampoo from hotel her friend Sneha Ramchander revealed this habit

OMG! होटलों से शैंपू चुराती थीं दीपिका पादुकोण, एक्ट्रेस की बेस्ट फ्रेंड ने खोला राज

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) रणवीर सिंह की फिल्म 83 को लेकर खबरों में बनीं हुईं है। लेकिन इसी बीच दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को खास दोस्त स्नेहा रामचंदर (Sneha Ramchander) ने भी दीपिका के...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 2 Aug 2019 02:10 PM
हमें फॉलो करें

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) रणवीर सिंह की फिल्म 83 को लेकर खबरों में बनीं हुईं है। लेकिन इसी बीच दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को खास दोस्त स्नेहा रामचंदर (Sneha Ramchander) ने भी दीपिका के लिए एक स्पेशल नोट (Special Note) लिखा है. जिसमें उन्होंने दीपिका के बारे में कई ऐसी बातें बातें बताई है जिसे जानकर कोई भी हैरान रह जाए। स्नेहा रामचंदर ने अपनी पोस्ट में यह भी बताया कि दीपिका पादुकोण हर सफर के दौरान होटलों से उनके लिए शैंपू की बॉटल्स कलेक्ट करती थीं। 

दरअसल, इंटरनेशनल फ्रेंडशिप डे से पहले स्नेहा ने दीपिका पादुकोण के लिए लिखा कि वो एक ऐसी इंसान है जिससे आप घंटों बात कर सकते हो। उनकी आंखों में आपको खुद के दयाभाव दिखाई देगा। आपके लिए फ़िक्र दिखाई देगी। आपकी खुशी के लिए चोरी करेगी, मेरा मतलब जब वह ट्रैवल करेगी तो होटल से आपके पसंदीदा शैम्पू की बोतलें कलेक्ट करेगी, क्योंकि उसे पता है आप उनसे प्यार करते हैं। मैं खुशनसीब हूं कि आप मेरे साथ हो। 

deepika padukone

वर्कफ्रंट की बात करे तो दीपिका पादुकोण इन दिनों फिल्म 83 की शूटिंग में व्यस्त है जिसमें वो कपिल देव बने रणवीर सिंह की पत्नी के रूप में नजर आएंगी। इससे पहले दीपिका ने फिल्म छपाक की शूटिंग पूरी की हैं। ये फिल्म एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की लाइफ पर बनी हैंष  जिसका निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है। 
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें