Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Deepika padukone starrer chhapaak not released in aligarh samajwadi party workers has protested against it

अलीगढ़ के सिनेमाघरों में नहीं लगी 'छपाक', तो सपा के कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

अलीगढ़ में 'छपाक' फिल्म नहीं दिखाई जा रही है। समाजवादी पार्टी(सपा) के कार्यकर्ताओं ने फिल्म दिखाने को लेकर मीनाक्षी सिनेमा पर हंगामा किया। अलीगढ़ में चार प्रमुख सिनेमाहाल हैं लेकिन किसी...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, अलीगढ़Fri, 10 Jan 2020 05:07 PM
हमें फॉलो करें

अलीगढ़ में 'छपाक' फिल्म नहीं दिखाई जा रही है। समाजवादी पार्टी(सपा) के कार्यकर्ताओं ने फिल्म दिखाने को लेकर मीनाक्षी सिनेमा पर हंगामा किया। अलीगढ़ में चार प्रमुख सिनेमाहाल हैं लेकिन किसी ने भी छपाक का शेड्यूल नहीं लिया है। एक दिन पहले कुछ हिंदूवादी संगठनों ने छपाक फिल्म  दिखाने व देखने वालों को धमकी दी थी।

सिनेमा हालों पर चेतावनी भरे होर्डिंग लगा दिए थे,जिसको लेकर सभी सिनेमाघरों पर पुलिस बल तैनात किया गया है। अलीगढ़ के मीनाक्षी सिनेमा हॉल पर सपा छात्र संघ के नेता आए हुए हैं और उन्होंने पुलिस से 'छपाक' फिल्म दिखाने की मांग की। लेकिन पुलिस ने कहा कि सिनेमा संचालकों ने शपथ फिल्म का शेड्यूल नहीं लिया है और नहीं दिखाई जा रही है।

सिनेमा संचालक अगर फिल्म दिखाएंगे तो उनको पूरी सुरक्षा दी जाएगी सिनेमाघरों पर पुलिस फोर्स पहले से ही तैनात कर दी गई है। विरोध प्रदर्शन करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा। फिलहाल अलीगढ़ में किसी भी सिनेमा हॉल में दीपिका पादुकोण की फिल्म नहीं दिखाई जा रही है। सभी सिनेमाघरों में तान्हा जी फिल्म लगी है। माहौल के कारण दूसरी मूवी देखने के लिए भी दर्शक नहीं आ रहे हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें