फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनशादी टूटने की खबर के बीच मां के साथ दिखीं दीपिका पादुकोण, लोगों का रिंग पर गया ध्यान

शादी टूटने की खबर के बीच मां के साथ दिखीं दीपिका पादुकोण, लोगों का रिंग पर गया ध्यान

दीपिका पादुकोण को लेकर हाल ही में खबर आई कि उनकी तबीयत खराब हो गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है। इस खबर के 2 दिन बाद आज यानी शुक्रवार सुबह दीपिका एयरपोर्ट पर नजर आई अपनी मां के साथ।

शादी टूटने की खबर के बीच मां के साथ दिखीं दीपिका पादुकोण, लोगों का रिंग पर गया ध्यान
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीFri, 30 Sep 2022 07:56 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

दीपिका पादुकोण को लेकर हाल ही में खबर आई कि उनकी तबीयत बिगड़ने की वजह से वह अस्पताल में भर्ती हैं। ऐसा कहा जा रहाथा कि उन्हें कुछ ठीक महसूस नहीं हो रहा था जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। हालांकि इस खबर को लेकर या उनके ठीक होना या फिर अस्पताल से वापस आने को लेकर कोई एक्ट्रेस या उनकी टीम की तरफ से कोई अपडेट नहीं आया। हालांकि इस बीच वह शुक्रवार सुबह एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं। इस दौरान उनके साथ मां थीं।

दीपिका ने कैमरा पर्सन्स को देखकर मास्क निकालकर स्माइल करते हुए वेव भी किया। दीपिका को देखकर ये तो क्लीयर है कि वह ठीक हैं।

फैंस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं कि वे खुश हैं कि दीपिका बिल्कुल ठीक हैं। उन्हें स्माइल करता देख उनका दिनबन गया है। कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में रणवीर और उनके बीच अनबन के बारे में लिखा है। वहीं कई लोगों का ध्यान उनकी वेडिंग रिंग पर भी गया।
 

रणवीर के साथ अनबन की खबरें

वहीं दीपिका की पर्सनल लाइफ को लेकर भी कुछ नेगेटिव खबरें आ रही थीं। ऐसा कहा जा रहा था कि दीपिका और रणवीर के बीच सब ठीक नहीं चल रहा है। दरअसल, एक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था जिसमे लिखा था कि रणवीर और दीपिका के रिश्ते में कुछ दिक्कतें चल रही हैं। हालांकि ये खबर तब फेक निकली जब हाल ही में एक इवेंट के दौरान रणवीर ने दीपिका के साथ अपने रिलेशनशिप की बात की और कहा कि दीपिका उनकी लाइफ में हैं इसके लिए वह हमेशा शुक्रगुजार रहेंगे।

इतना ही नहीं रणवीर ने फैंस को यह भी सरप्राइज दिया बताते हुए कि जल्द ही दोनों साथ में नजर आने वाले हैं। हालांकि किस प्रोजेक्ट के लिए इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी।

ब्रह्मास्त्र में गलती से आ गया वो सीन? दीपिका पादुकोण से जुड़ा सवाल टाल गए अयान मुखर्जी!

दीपिका की फिल्में

दीपिका के पास 3 फिल्में हैं। वह पठान, फाइटर और प्रोजेक्ट के में नजर आने वाली हैं। पठान में वह शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। फाइटर में ऋतिक रोशन तो प्रोजेक्ट के में प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ दिखेंगी।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper