DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पति रणवीर सिंह और इस खास शख्स के बीच में फंसी दीपिका पादुकोण, बोलीं-' मैं दब गई हूं'

रणवीर और दीपिका बॉलीवुड के ऐसे कपल हैं जो सरेआम अपने प्‍यार को जाहिर करने में बिल्‍कुल नहीं हिचकिचाते हैं। ऐसा ही कुछ दीपिका पादुकोण द्वारा शेयर की गई इस तस्‍वीर में आप देख सकते हैं।

Priyanka-Nick reception: Salman Khan and other stars win the dance floor

दीपिका पादुकोण इन दिनों जहां अपनी फिल्‍म छपाक की शूटिंग को लेकर चर्चा में बनी हुईं है। वहीं दूसरी तरफ वह अपने पति रणवीर सिंह के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए दिखाई दी। आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण ने हाल में ही 'छपाक' का पहला शेड्यूल पूरा कर दिल्ली से मुंबई पहुंची हैं। और मुबंई पहुंचे ही रणवीर सिंह के साथ टाइम स्पेंड की। इस बात का खुलासा भी खुद दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए दी। लेकिन  दीपिका द्वारा शेयर की इस तस्वीर में रणवीर के अलावा एक और शख्स नजर आ रहा है। जिसका जिक्र दीपिका ने काफी मजेदार अंदाज में किया है। 

अरबाज खान के इस सवाल को सुन फूट-फूटकर रोने लगी सनी लियॉन, VIDEO हुआ वायरल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

cuddles & snuggles! smashed in the middle!❤️ @ranveersingh @anishapadukone

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

सुरवीन चावला ने बताया, जब प्रेग्नेंट थी तो रणवीर ने कहा था- बेबी रैपर होगा

दीपिका पादुकोण ने अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके साथ रणवीर सिंह और बहन अनीशा पादुकोण नजर आ रहे हैं। अगर आप तस्वीर को ध्यान से देखेंगे तो दीपिका पादुकोण रणवीर-अनीशा के बीच में फंसी हुई दिख रही हैं और तीनों के चहरे पर बड़ी सी मुस्कुराहट है। दीपिका पादुकोण ने ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, ‘मैं तो इन दोनों के बीच में दब गई हूं।’

भारत के पहले गाने 'स्लो मोशन' का टीजर रिलीज, फैन्स ने दिए ये रिएक्शन्स

दीपिका की इस फोटो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।  रणवीर-दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो आपको बता दें कि दीपिका इन दिनों अपने अपकमिंग फिल्म छपाक की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म को मेघना गुलजार डायरेक्टर कर रही हैं, जो 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। वहीं, रणवीर इन दिनों वर्ल्ड कप 1983 पर बनने वाली फिल्म ’83’ को लेकर व्‍यस्‍त हैं। इस फिल्म में वह पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान कपिल देव का की भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 10 अप्रैल 2020 को सिनेमाघरों रिलीज होगी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Deepika Padukone Shares Ranveer Singh Photos and told she snuggles and smashed in the middle