Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Deepika Padukone shares latest photoshoot in blue outfit says Summer Already

दीपिका पादुकोण ने शेयर की लेटेस्ट फोटोशूट की स्टाइलिश तस्वीर, फैंस बोले- दीदी अप्रैल चल रहा है और...

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। वो अपने फैंस के साथ आए दिन दिलचस्प पोस्ट साझा करती नजर आ जाती हैं। वहीं हाल ही में दीपिका अपने एक ऐसे ही पोस्ट के जरिए...

Utkarsha Srivastava हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 2 April 2021 07:50 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। वो अपने फैंस के साथ आए दिन दिलचस्प पोस्ट साझा करती नजर आ जाती हैं। वहीं हाल ही में दीपिका अपने एक ऐसे ही पोस्ट के जरिए सुर्खियां बटोर रही हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक फोटोशूट की बेहद स्टाइलिश तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दीपिका ब्लू आउटफिट में दिख रही हैं। वहीं उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है और फैंस इस पर जमकर कमेंट करते दिखाई दे रहे हैं।

दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट एक फोटो शेयर की है। ये तस्वीर उनके लेटेस्ट फोटोशूट की मालूम होती है, जिसमें वो लेयर्ड आउटफिट में अपना स्टाइलिश अवतार दिख रही हैं। दीपिका ने इस फोटो में लाइट ब्लू रंग की ड्रेस पहन रखी है और इसके ऊपर एक उससे गहरे नीले रंग की लॉन्ग जैकेट कैरी की है। उन्होंने अपने बालों को एक बन में बाध रखा है और ब्लू रंग की पेंसिल हील पहने नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में दीपिका का साइड प्रोफाइल ही दिख रहा है। यहां देखें दीपिका द्वारा शेयर की गई फोटो-

इस फोटो को शेयर करते हुए दीपिका ने फैंस से पूछा- 'अभी से ही गर्मियां आ गईं?'... वहीं दीपिका की इस तस्वीर में लोगों को उनका स्टाइलिश अवतार खूब पसंद आ रहा है। इस पर फैंस जमकर प्रतिक्रियाएं देते दिखाई दे रहे हैं। एक फैन ने मजाकिया अंदाज लिखा- 'दीदी अप्रैल चल रहा है... 40 डिग्री हो गया है..'। वहीं इसी फैन ने आगे लिखा कि वो मजाक कर रहा है और इस पर कोई आपत्ति ना जताए। वहीं इसी तरह कई फैंस दीपिका की हॉटनेस पर फिदा होते नजर आ रहे हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें