DA Image
23 जून, 2020|11:03|IST

अगली स्टोरी

दीपिका पादुकोण ने शेयर किया फैमिली व्हॉट्सऐप चैट स्क्रीनशॉट, किया है रणवीर सिंह का नाम ‘हैंडसम’ से सेव

दीपिका पदुकोण लॉकडाउन में रणवीर सिंह संग क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। और अब उन्होंने फैमिली चैट का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है। चैट में पति रणवीर सिंह के इंटरव्यू की तारीफ होती नजर आ रही है। दीपिका के सास-ससुर, मां और पिता सभी रणवीर की तारीफ कर रहे हैं। आपको बता दें कि चौंकाने वाली बात यह थी कि दीपिका पादुकोण ने अपने पति का नाम ‘हैंडसम’ से सेव किया हुआ है। 

दीपिका की मां उजाला पादुकोण रणवीर की तारीफ करते हुए लिखती हैं कि बहुत इंट्रस्टिंग था। वहीं, प्रकाश पादुकोण लिखते हैं कि रणवीर, तुम्हारा इंटरव्यू काफी कैंडिड लगा। रणवीर के पिता ने उनके इंटरव्यू को जिंदा दिल बताया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

चैट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए दीपिका पादुकोण लिखती हैं कि तो ऐसे हम लोग बात करते हैं। जब भी परिवार में किसी के लिए बड़ा दिन होता है तो बाकी के लोग उसमें इस तरह हिस्सा लेते हैं। सभी ने मेरे पति की तारीफ की। दरअसल, रणवीर ने हाल ही में एक इंटरव्यू किया था, यह बात उसपर हो रही है। ऐसे ही हम एक-दूसरे को बताते हैं कि हमने इंटरव्यू में या काम में अलग और अनोखा क्या किया, और यही चीजें हमारे लिए मायने रखती हैं। 

‘जिंदगी कैसी है पहेली’ लिखने वाले गीतकार योगेश गौर का निधन, लता मंगेशकर ने जताया दुख

बहन अल्का को कोरोना वायरस से बचाने के लिए अक्षय कुमार ने बुक कराई मुंबई-दिल्ली की पूरी फ्लाइट

आपको बता दें कि हाल ही में रणवीर ने फुटबॉलर सुनील छेत्री के साथ इंस्टाग्राम लाइव किया। दीपिका ने उनके पोस्ट पर काफी क्यूट कॉमेंट्स किए थे। उन्होंने कॉमेंट्स कर लिखा रणवीर मैं तुमसे प्यार करती हूं। आप दोनों ने अच्छा खेला। रणवीर तुम मैथ में काफी बुरे हो। पहले जैसे थे वैसे ही अब हो। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Deepika Padukone: shares glimpse into family WhatsApp: group Ranveer Singh: s contact is saved under Handsome: