Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Deepika Padukone Shares Behind The Scenes Photos From Photoshoot fans showers love - Entertainment News India

दीपिका पादुकोण ने शेयर की फोटोशूट की बिहाइंड द सीन तस्वीरें, स्माइल पर मर मिटे फैन्स

दीपिका पादुकोण इस वक्त बॉलीवुड की टॉप अदाकारा हैं। फिल्मों के अलावा दीपिका सोशल मीडिया पर अपनी जिंदगी से जुड़ी चीजों की झलक दिखाती रहती हैं। अब उन्होंने फोटोशूट के दौरान की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं।

Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईTue, 16 Aug 2022 10:53 PM
हमें फॉलो करें

दीपिका पादुकोण इस वक्त बॉलीवुड की टॉप अदाकारा हैं। फिल्मों के अलावा दीपिका सोशल मीडिया पर अपनी जिंदगी से जुड़ी चीजों की झलक दिखाती रहती हैं। अब उन्होंने फोटोशूट के दौरान की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। वो मजाकिया मूड में नजर आ रही हैं। ये तस्वीरें फोटोशूट के बिहाइंड द सीन की हैं। हमेशा की तरह दीपिका स्टाइलिश लुक में हैं। वह कैमरामैन से कुछ बातें करती दिखती हैं तो किसी में वो खुलकर हंस रही हैं। उनके पोस्ट पर जमकर लाइक्स और कमेंट्स आ रहे हैं।

दीपिका का स्टाइलिश लुक


दीपिका ने ब्लैक कलर का टॉप और व्हाइट शॉर्ट्स पहना है। फोटोशूट की इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उनकी स्टाइलिश उन्हें तैयार करने में मदद कर रही हैं। एक फोटो में दीपिका कैमरे की ओर देखते हुए पोज दे रही हैं। उनकी स्माइल देख कोई भी फिदा हो जाए। 

फैन्स ने की तारीफ


दीपिका के पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा, ‘समझ नहीं आता हर बार कोई कैसे इतना खूबसूरत दिख सकता है।‘ एक ने लिखा, ‘स्माइल पर मर मिटा।‘  एक अन्य ने कमेंट किया, ‘मिलियन डॉलर स्माइल।‘ एक फैन लिखते हैं, ‘उफ्फ ये स्माइल।‘ 

 

लंबी है आने वाली फिल्मों की लिस्ट


दीपिका की आने वाली फिल्म ‘पठान’ है जो अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी। फिल्म में शाहरुख खान और जॉन अब्राहम हैं। यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी। इसके अलावा उनके पास ‘फाइटर‘, ‘प्रोजेक्ट के‘ और हॉलीवुड फिल्म ‘द इंटर्न‘ की रीमेक है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें