Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़deepika padukone share throwback photo with aamir khan

जब आमिर खान ने भूखी दीपिका पादुकोण को नहीं दिया था खाना, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर बताया

दीपिका पादुकोण इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक पुरानी फोटो शेयर की है जिसमें उनका परिवार आमिर खान के साथ बैठा हुआ नजर आ रहा है। यह फोटो 20 साल पुरानी है।...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 17 May 2020 07:51 AM
हमें फॉलो करें

दीपिका पादुकोण इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक पुरानी फोटो शेयर की है जिसमें उनका परिवार आमिर खान के साथ बैठा हुआ नजर आ रहा है। यह फोटो 20 साल पुरानी है। दीपिका ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'मेजर थ्रोबैक 1 जनवरी 2000...मैं तब 13 साल की थी और थोड़ी अजीब थी, वैसे आज भी हूं। उस वक्त आमिर लंच कर रहे थे और मैं हमेशा की तरह भूखी थी, लेकिन उन्होंने मुझे खाना ऑफर तक नहीं किया और मैंने भी उनसे पूछा नहीं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दीपिका की यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। फैन्स को दीपिका का कैप्शन काफी पसंद आ रहा है।

बता दें कि इन दिनों दीपिका, पति रणवीर सिंह के साथ मुंबई में हैं। दोनों एक दूसरे के साथ फोटोज शेयर करते रहते हैं। लॉकडाउन में दीपिका, रणवीर के लिए खाना भी बना रही हैं।

रणबीर के साथ संजय लीला भंसाली की फिल्म में नजर आ सकती हैं दीपिका...

कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि संजय लीला भंसाली, दीपिका और रणबीर कपूर को लेकर 'बैजू बावरा' का रीमेक बना सकते हैं। बता दें कि संजय लीला भंसाली ने पिछले साल अपनी फिल्म 'बैजू बावरा' की घोषणा की थी। यह फिल्म साल 1952 में प्रदर्शित 'बैजू बावरा' का रीमेक है, जिसमें भारत भूषण के साथ मीना कुमारी लीड रोल में थीं।

बताया जा रहा है कि फिल्म 'बैजू बावरा' के लिए संजय लीला भंसाली ने रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण से संपर्क किया है। रणबीर और दीपिका को स्क्रीन पर साथ लाकर भंसाली ऑनस्क्रीन मैजिक करना चाहते हैं। हालांकि, दोनों ने अभी फिल्म साइन नहीं की है।

 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें