Deepika Padukone share Ranveer Singh photo: she called to him as super drug - दीपिका पादुकोण ने पति रणवीर सिंह को कहा 'Super Drug', फोटो वायरल DA Image
6 दिसंबर, 2019|4:45|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दीपिका पादुकोण ने पति रणवीर सिंह को कहा 'Super Drug', फोटो वायरल

deepika padukone share ranveer singh photo

बॉलीवुड की एक ऐसी जोड़ी जो हमेशा से ही सुर्खियों में बनी रहती है। दीपिका-रणवीर की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते है। इन दोनों में कई फिल्मों में साथ काम भी किया है। हाल ही में दीपिका-रणवीर अपनी शादी की पहली सालगिराह के मौके पर सचखंड हरमंदिर साहिब के दरबार में हाजिरी लगाई। इसके बाद अमृतसर हरमंदिर साहिब (गोल्डन टैंपल) पहुंचे और मत्था टेका। इस दौरान रणवीर का पूरा परिवार भी साथ रहा। इन्हीं सब के बीच दीपिका ने रणवीर की एक नई फोटो पोस्ट कर अपने पति को एक प्यारा नाम दिया है। शागी की सालगिराह सेलिब्रेट करने के बाद अब यह कपल मुंबई वापिस लौट आया है।

करण जौहर का खुलासा, बताया अक्षय कुमार ने कैसे साइन की ये फिल्म

दीपिका पादुकोण द्वारा शेयर की गई रणवीर की फोटो में उनकी पीठ दिखाई दे रही है। फोटो में रणवीर रेड शर्ट पहने हुए दिख रहे हैं। उनकी शर्ट पर 'लव इज ए सुपर पावर ' लिखा हुआ है। रणवीर की इस फोटो को शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में लिखा है कि...एंड यू माई सुपर ड्रग।  दीपिका पादुकोण के इस कमेंट से साबित होता है कि वह रणवीर सिंह को अपनी सुपर ड्रह मानती हैं।

अमिताभ बच्चन-इमरान हाशमी की फिल्म चेहरे से बाहर हुईं कृति खरबंदा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

& you...my super drug!💝

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को पिछले साल 14 नवंबर हुआ था। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाजों से लेक कोमो में हुई थी। इस कपल ने एक साथ  4 फिल्मों में काम किया। उनकी पहली फिल्म साल 2013 में 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' थी। जिसके बाद 'फाइनडिंग फैनी', 'बाजीराव-मस्तानी' और चौथी 'पद्मावत' में दोनों ने काम किया। 

फिलहाल अब एक बार फिर दोनों 'कबीर खान' की 'फिल्म 83' में दिखेंगे। फिल्म की कहानी 1983 विश्व कप जीत पर बेस्ड है। फिल्म में रणवीर सिंह क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका में दिखाई देंगे तो वहीं दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी के रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म के लिए रणवीर ने क्रिकेट के स्कील्स खुद कपिल देव से सीखे हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Deepika Padukone share Ranveer Singh photo: she called to him as super drug