DA Image
12 जुलाई, 2020|9:40|IST

अगली स्टोरी

दीपिका पादुकोण ने शेयर की रणबीर कपूर के साथ फोटो, पति रणवीर ने किया यह कमेंट

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' को 7 साल हो गए हैं। दीपिका ने इस मौके पर रणबीर के साथ अपनी फोटो शेयर की है। ये फोटो दोनों के पहले लुक टेस्ट की है। दीपिका ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'हमारा पहला लुक टेस्ट। इसके बाद उन्होंने फिल्म का डायलॉग लिखा है, 'यादें मिठाई के डिब्बे की तरह होती हैं...एक बार खुला, तो सिर्फ एक टुकड़ा नहीं खा पाओगे।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दीपिका, रणबीर की फोटो पर रणवीर ने भी कमेंट किया है। रणवीर ने लिखा, क्यूट।

अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित हिट फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और कल्कि कोचलिन भी लीड रोल में थे। बता दें कि दोस्ती, ड्रामा पर आधारित फिल्म में दीपिका ने नैना तलवार का किरदार निभाया था, जो पढ़ाकू रहती है। वहीं रणबीर ने कबीर की भूमिका निभाई थी।

बता दें कि हाल ही में दीपिका ने अपने फैमिली ग्रुप की चैट शेयर की थी। चैट में पति रणवीर सिंह के इंटरव्यू की तारीफ होती नजर आ रही है। दीपिका के सास-ससुर, मां और पिता सभी रणवीर की तारीफ कर रहे हैं। आपको बता दें कि चौंकाने वाली बात यह थी कि दीपिका पादुकोण ने अपने पति का नाम ‘हैंडसम’ से सेव किया हुआ है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दीपिका की मां उज्जवला पादुकोण, रणवीर की तारीफ करते हुए लिखती हैं कि बहुत इंट्रस्टिंग था। वहीं, प्रकाश पादुकोण लिखते हैं कि रणवीर, तुम्हारा इंटरव्यू काफी कैंडिड लगा।  

चैट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए दीपिका पादुकोण लिखती हैं कि तो ऐसे हम लोग बात करते हैं। जब भी परिवार में किसी के लिए बड़ा दिन होता है तो बाकी के लोग उसमें इस तरह हिस्सा लेते हैं। सभी ने मेरे पति की तारीफ की। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Deepika Padukone share photo with Ranbir Kapoor husband ranveer also like it