DA Image
16 नवंबर, 2020|4:50|IST

अगली स्टोरी

फैन ने रणवीर सिंह को बताया मोतीचूर का लड्डू और दीपिका पादुकोण को गाजर का हलवा, जानें एक्ट्रेस का रिएक्शन

                                        -

दीपिका पादुकोण अक्सर सोशल मीडिया पर फैन्स के बनाए गए मीम्स शेयर करती रहती हैं। अब दीपिका ने अपने और पति रणवीर सिंह पर बने मीम को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। यह मीम दीपिका और रणवीर की दिवाली फोटो पर बना है। फैन्स का कहना है कि रणवीर, मोतीचूर के लड्डू और दीपिका पादुकोण गाजर का हलवा जैसी लग रही हैं।

दीपिका ने इस मीम को शेयर करते हुए रणवीर को टैग किया और लिखा, जरूर...क्यों नहीं। दीपिका ने इससे पहले अपने एक लुक का मीम शेयर किया था जिसमें एक्ट्रेस का लुक काजू की कतली से कम्पेयर किया गया।

                  -

बता दें कि 14 नवंबर को रणवीर और दीपिका ने शादी की दूसरी एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे के लिए स्पेशल पोस्ट शेयर किए।

बताते चलें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने रामलीला, पद्मावत और बाजीराव मस्तानी जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। इनकी प्रेम कहानी रामलीला के दौरान से शुरू हुई थी। दीपिका और रणवीर दोनों फिल्म 83 में साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में रणवीर, कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। वहीं दीपिका फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभाने वाली हैं।

ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन ने कहा कुछ ऐसा कि अंकिता लोखंडे ने सबके सामने लगा दी डांट, देखें वीडियो

रणवीर ने कहा था- दीपिका को इम्प्रेस करने में बहुत मेहनत की थी

रणवीर ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'दीपिका को इम्प्रेस करने में मैंने बहुत मेहनत की। शादी से पहले भी मैं दीपिका के प्रति अपने प्यार को जाहिर करने से शर्माता नहीं था। उसकी केयर करता था।'

रणवीर ने बताया कि दीपिका से मिलने के छह महीने बाद ही उन्होंने तय कर लिया था कि वह उनसे शादी करेंगे। हालांकि उन्हें पता था कि दीपिका को पटाना इतना आसान नहीं है। रणवीर ने कहा था कि मुझे पता था कि दीपिका को फूल बहुत पसंद हैं तो जब भी वह शूट से आती थीं तो मैं उनके लिए फूल लेकर जाता था।अगर वह कहीं दूर शूट करती थीं तो मैं वहीं फूल लेकर चला जाता था। 6 महीने की डेटिंग में ही मुझे पता लग गया था कि दीपिका मेरे लिए बनी हैं और उन्हें अपनी लाइफ में बनाए रहने के लिए मैं हमेशा कोशिश करता था कि उन्हें खुश रखूं।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:deepika padukone share meme based on her and husband ranveer singh as motichoor ladoo and gajar ka halwa