DA Image
22 नवंबर, 2020|3:38|IST

अगली स्टोरी

दीपिका पादुकोण ने मजेदार कैप्शन लिखकर कार्तिक आर्यन को किया बर्थडे विश, आप भी जानिए एक्ट्रेस ने क्या लिखा

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने कार्तिक आर्यन को एक मजेदार पोस्ट शेयर कर बर्थडे विश किया है। दीपिका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कार्तिक की एक तस्वीर शेयर कर लिखा कि वह चाहती हैं कि इस साल वह दोनों एक फिल्म को साइन करें। कार्तिक आर्यन का आज 30वां जन्मदिन है। इस खास मौके की एक्टर को इंडस्ट्री फेंड्स से लेकर फैन्स तक बधाई दे रहे हैं।

दीपिका पादुकोण और कार्तिक आर्यन के बीच अच्छी बॉन्डिंग है। यही कारण है दोनों अक्सर एक-दूसरे की पोस्ट पर भी कमेंट करते रहते हैं। इस बीच दीपिका ने कार्तिक को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा- 'हैप्पी बर्थडे, उम्मीद करती हूं कि हम इस साल एक फन फिल्म को साइन करें।' इसके साथ ही दीपिका ने एक फनी इमोजी का भी इस्तेमाल किया।

भांजे कृष्णा अभिषेक संग अनबन पर गोविंदा ने तोड़ी चुप्पी, बोले- कई बार सुन चुका हूं कश्मीरा और उनके भद्दे कमेंट्स

इसके पहले दीपिका की एक इंस्टाग्राम चैट में 'प्यार का पंचनामा' एक्टर ने लिखा था- 'है किसी डायरेक्टर में दम।' जिसक जवाब में दीपिका ने अपनी डेब्यू फिल्म 'ओम शांति ओम' का एक डायलॉग कहा था- 'अगर किसी चीज को जिल से चाहो तो पूरी कायनात उसे तुमसे मिलाने की कोशिश में लग जाती है।'

कार्तिक आर्यन को कुछ यूं प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा ने किया बर्थडे विश, मैसेज में लिखी ये बात

बीते साल दीपिका और कार्तिक ने धीमे धीमे गाने पर डांस करके लोगों का ध्यान खींचा था। इस बारे में बात करते हुए दीपिका ने कहा था, 'मैं इंस्टाग्राम पर देखा था और मैं वीडियो देखकर बहुत खुश थी। मैं उसे देखे जा रही थी, देखे जा रही थी।'

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में दीपिका के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी हैं। वहीं दूसरी ओर कार्तिक आर्यन 'भुल भुलैया 2' और 'दोस्ताना 2' फिल्मों में नजर आएंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Deepika Padukone Send Birthday Wishes to Kartik Aaryan With a Funny Caption Read Here