DA Image
30 अक्तूबर, 2020|12:12|IST

अगली स्टोरी

दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर का नहीं है किसी भी ड्रग पेडलर से कनेक्शन, मोबाइल डाटा को खंगालेगी NCB

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर का किसी भी ड्रग पेडलर से कनेक्शन सामने नहीं आया है। मुंबई मिरर को एनसीबी अधिकारी ने बताया, “जब हमने दीपिका पादुकोण से मैनेजर करिश्मा प्रकाश संग चैट के बारे में सवाल किया तो उन्होंने किसी भी तरह के ड्रग्स के सेवन से इनकार किया। साथ ही उन्होंने बताया कि वह सिगरेट के बारे में उनसे बात कर रही थीं। खान ने भी इनकार करते हुए कहा कि उन्होंने किसी भी तरह के कॉन्ट्राबैंड का सेवन नहीं किया है। जब श्रद्धा कपूर से सीबीडी ऑयल से जुड़ी वॉट्सऐप चैट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह बाहरी इस्तेमाल के लिए था।”

एनसीबी ने तीनों हस्तियों के मोबाइल फोन जब्त कर लिए हैं, जिसके डाटा रिकॉर्ड पर अब वह निर्भर है। अधिकारी ने कहा, “इस समय हम तकनीकी सबूतों पर निर्भर हैं। अभी तक कुछ नहीं मिला है। साथ ही किसी भी एक्ट्रेस का ड्रग पेडलर से कोई कनेक्शन भी सामने अभी तक नहीं आया है। कोर्ट के सामने कुछ दिनों में इनके बयान पेश किए जाएंगे।”

युवराज सिंह का दावा, दिशा सलियन का मंगेतर रोहन कर सकता है सुशांत सिंह राजपूत केस सॉल्व

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर बनेगी बायोपिक, फिल्ममेकर्स के बीच है चर्चा

बता दें कि ड्रग्स मामले की छानबीन नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो कर रहा है। इस सिलसिले में कुछ दिनों पहले दीपिका पादुकोण के नाम की चैट सामने आई थी, जिसके बाद उन्हें शनिवार को पूछताछ के लिए बुलाया गया था। इस मामले में एजेंसी ने रिया चक्रवर्ती को पहले से ही गिरफ्तार किया हुआ है। साथ ही शौविक चक्रवर्ती, सुशांत के पर्सनल स्टाफर सैम्यूअल मिरांडा और दिपेश सावंत भी जेल में बंद हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो एनसीबी के रडार पर इस समय कई बॉलीवुड सेलेब्स हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Deepika Padukone: Sara Ali Khan: Shraddha Kapoor: Have No Links With Drug Peddlers: Yet NCB: Relying On Mobile Data Records: