Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Deepika Padukone reveals she wanted an open relationship with Ranveer Singh

दीपिका पादुकोण ने किया खुलासा, कहा- 'रणवीर के साथ कमिटमेंट में बंधना नहीं चाहती थी'

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का कहना है कि शुरुआती दौर में वह रणवीर सिंह के साथ किसी कमिटमेंट में बंधना नहीं चाहती थी। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। पहले...

दीपिका पादुकोण ने किया खुलासा, कहा- 'रणवीर के साथ कमिटमेंट में बंधना नहीं चाहती थी'
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 1 Jan 2019 08:03 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का कहना है कि शुरुआती दौर में वह रणवीर सिंह के साथ किसी कमिटमेंट में बंधना नहीं चाहती थी। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। पहले दोनों करीब छह साल तक रिलेशनशिप में रहे। दीपिका पादुकोण ने बताया कि वह शुरुआत में रणवीर के साथ एक ओपन रिलेशनशिप चाहती थी और किसी कमिटमेंट में नहीं बंधना चाहती थी।

दीपिका ने कहा कि बात वह नहीं थी, बात ये थी कि मैं रिलेशनशिप में आना चाहती हूं या नहीं। क्योंकि मैं उससे पहले कई बार रिलेशनशिप में आ चुकी थी और मेरा यकीन कई बार टूटा था। जब मैं रणवीर से मिली तब तक मैं इस सब से थक चुकी थी। मैं लगातार रिलेशनशिप में रही थी। मैं कुछ वक्त तक अकेली रहना चाहती थी। मैंने किसी को भी बस यूं ही डेट नहीं किया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दीपिका ने बताया कि चाहे रिश्ता एक साल का रहा हो, या दो साल या तीन साल का, वे सभी प्रॉपर रिलेशनशिप थे, ये हमेशा ऐसे था कि यदि आप किसी को प्यार करते हो तो आप उस रिश्ते को अपना 100 परसेंट देते हो। जब रणवीर मेरी जिंदगी में आए तब मेरा दिल टूटा ही था । दीपिका ने कहा कि तब मैंने सोचा कि अब मुझे कैजुअल डेटिंग करनी चाहिए और मैं किसी के लिए भी जवाबदेह नहीं होना चाहती थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

जब मैं और रणवीर सिंह 2012 में मिले तो मैंने उसे बताया कि मुझे लगता है कि उसके और मेरे बीच कुछ कनेक्शन है। मैने यह भी कह दिया कि मैं तुम्हें बहुत पसंद करती हूं लेकिन मैं चाहती हूं कि हम इसे ओपन रखें। मैं कमिटेड नहीं होना चाहती। यदि मैं कई लोगों से आकर्षित महसूस करूंगी तो जो ठीक लगेगा वहीं करूंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें