DA Image
2 जून, 2020|8:12|IST

अगली स्टोरी

लॉकडाउन में हर दिन 20 घंटे सोते हैं रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण संग रोज देखते हैं एक फिल्म

कोरोना वायरस के कारण हाल ही में देशभर में लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई है। इसके चलते आम लोगों के साथ बॉलीवुड सितारे भी घर पर ही वक्त बिता रहे हैं। इस बीच रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बारे में कुछ ऐसी दिलचस्प बातों के बारे में पता चला है, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। 

हाल ही में दीपिका ने वीडियो कॉल पर एक इंटरव्यू किया। दीपिका ने बताया कि वह लॉकडाउन के दौरान अपना दिन कैसे बिता रही हैं। वहीं, दिनभर रणवीर सिंह क्या काम करके अपना टाइम पास करते हैं। दीपिका ने कहा, 'लॉकडाउन के लिए रणवीर सिंह एक बेहतरीन इंसान हैं। रणवीर करीब 20 घंटे सोते हैं और उसके अलावा बचे हुए चार घंटों में हम फिल्म देखते हैं और एक्सरसाइज करते हैं।' दीपिका ने बताया कि रणवीर इस खाली वक्त को बहुत एन्जॉय कर रहे हैं।

कोरोना लॉकडाउन में किचन में समय बिता रहीं दीपिका पादुकोण, शेयर की यह फोटो

 

दीपिका ने आगे कहा, 'रणवीर किचन में कभी नहीं जाते हैं, लेकिन मैं इटेलियन और कॉन्टिनेंटल अच्छा बना लेती हूं। हालांकि मुझे हमेशा से ही खाना बनाने से डर लगता था। इस खाली वक्त में मैं भारतीय खाना बनाना सीखना चाहती हूं। वहीं अब मैं धनिया-पुदीना और बेसन-आटा का अतंर भी समझना चाहती हूं।'

ऋषि कपूर ने माना उनके और बेटे रणबीर कपूर के रिश्ते हो गए थे खराब, दिया यह बयान

एक्ट्रेस ने बताया कि मैं अपने पौधों के साथ भी वक्त बिताती हूं और हर दिन रणवीर के साथ एक फिल्म देखती हूं। हाल ही मैंने पैरासाइट और फोर्ड वी फरारी देखी, दोनों ही फिल्में मुझे काफी पसंद आईं। इसके साथ ही जोजो रैबिट भी अच्छी फिल्म है। दीपिका ने कहा कि मुझे बिलकुल समझ नहीं आता जब कोई कहता है कि मैं बोर हो रहा हूं, मैं वैसी इंसान नहीं हूं। मैं हमेशा कुछ न कुछ करने के लिए निकाल ही लेती हूं। चाहें मैं बहुत बिजी हूं या फिर चाहें एक दम खाली, मैं बोर नहीं होती।

रणबीर और दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों सितारे फिल्म 83 में नजर आएंगे। यह फिल्म 1983 के क्रिकेट विश्वकप पर आधारित है। फिल्म में रणवीर सिंह जहां कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं तो वहीं दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया के रोल में नजर आएंगी। हाल ही में कोरोना के चलते फिल्म ट्रेलर लॉन्च इवेंट टाल दिया गया। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:deepika padukone reveals how she spends every day at home with ranveer singh coronavirus lockdown