Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़deepika padukone revealed about ranbir kapoor in an interview

दीपिका ने रणबीर कपूर को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- 'सिर्फ उन्हीं में थी ये हिम्मत'

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आजकल रणवीर सिंह के संग अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में है। आए दिन इन दोनों स्टार को लेकर कोई न कोई खबर आती ही रहती हैं। लेकिन कभी एक समय था जब दीपिका पादुकोण...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 9 Sep 2018 02:01 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आजकल रणवीर सिंह के संग अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में है। आए दिन इन दोनों स्टार को लेकर कोई न कोई खबर आती ही रहती हैं। लेकिन कभी एक समय था जब दीपिका पादुकोण का नाम ऋषि कपूर के लाडले रणबीर कपूर के साथ लिया जाता था। इन दोनों की गिनती बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल्स में होती थी। लेकिन आज दोनों के रास्ते अलग-अलग हो चुके हैं। फिर भी ये दोनों आज भी अच्छे दोस्त हैं। लेकिन अब दीपिका ने फिर से पुरानी बातों को हवा दे दी है। जिसकी चर्चाएं सुबह से हो रही हैं। 

हाल में दीपिका ने एक फैशन मैगजीन Elle के लिए फोटोशूट कराया है। इसी दौरान दीपिका इस मैगजीन को अपना इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में उन्होंने फिल्म 'पद्मावत' के बाद ब्रेक लेने समेत अपनी जिंदगी के कई पहलुओं के बारे में खुलकर बात की। इंटरव्यू में फैशन मैगजीन की राइटर के अलावा दीपिका को बॉलिवुड में लॉन्च करने वाली डायरेक्टर फराह खान ने भी उनसे सवाल पूछे।  पद्मावत की एक्ट्रेस ने इस इंटरव्यू में बताया कि उनके एक्स बॉयफ्रेंड ने उनसे कुछ ऐसा कहा था जिसे आज तक किसी ने नहीं कहा। 

आपको बता दें कि रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद दीपिका ने रणवीर सिंह का हाथ थामा लिया है। वहीं रणबीर का नाम एक्ट्रेस आलिया के संग लिया जा रहा है। अब दोनों अपने-अपने रिश्ते से बेहद खुश नजर आ रहे हैं। दूसरी ओर ऐसी चर्चा भी जोरों पर है कि दीपिका, रणवीर से नवंबर में शादी करने वाली हैं। खबरें हैं कि यह हॉट कपल इटली में शादी करेगा। 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें