अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दीपिका ने रणबीर कपूर को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- 'सिर्फ उन्हीं में थी ये हिम्मत'

 Deepika Padukone

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आजकल रणवीर सिंह के संग अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में है। आए दिन इन दोनों स्टार को लेकर कोई न कोई खबर आती ही रहती हैं। लेकिन कभी एक समय था जब दीपिका पादुकोण का नाम ऋषि कपूर के लाडले रणबीर कपूर के साथ लिया जाता था। इन दोनों की गिनती बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल्स में होती थी। लेकिन आज दोनों के रास्ते अलग-अलग हो चुके हैं। फिर भी ये दोनों आज भी अच्छे दोस्त हैं। लेकिन अब दीपिका ने फिर से पुरानी बातों को हवा दे दी है। जिसकी चर्चाएं सुबह से हो रही हैं। 

हाल में दीपिका ने एक फैशन मैगजीन Elle के लिए फोटोशूट कराया है। इसी दौरान दीपिका इस मैगजीन को अपना इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में उन्होंने फिल्म 'पद्मावत' के बाद ब्रेक लेने समेत अपनी जिंदगी के कई पहलुओं के बारे में खुलकर बात की। इंटरव्यू में फैशन मैगजीन की राइटर के अलावा दीपिका को बॉलिवुड में लॉन्च करने वाली डायरेक्टर फराह खान ने भी उनसे सवाल पूछे।  पद्मावत की एक्ट्रेस ने इस इंटरव्यू में बताया कि उनके एक्स बॉयफ्रेंड ने उनसे कुछ ऐसा कहा था जिसे आज तक किसी ने नहीं कहा। 

अनुष्का के बाद अब उर्वशी रौतेला की सोशल मीडिया पर उड़ रही है खिल्ली

इंटरव्यू में फराह ने दीपिका से कहा कि क्या वह फ्लर्ट हैं और दूसरों का मजाक बनाने वाली हैं। इस पर दीपिका ने टपाक से अपने एक्स एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर का नाम लेते हुए कहा कि अक्सर रणबीर कपूर भी उनसे कहा करते थे कि तुम एक फ्लर्ट हो। वह पहले व्यक्ति हैं, जिनमें मेरे मुंह पर यह बात कहने की हिम्मत है।' 

स्टार परिवार मनाने जा रहा है'अद्भुत गणेश उत्सव', सेट से लीक हुईं फोटोज

दीपिका के मुताबिक रणबीर ऐसे पहले शख्स थे जिनमें इतनी हिम्मत थी कि ये बात सीधे उनके सामने कहे। इसके अलावा दीपिका ने कहा कि मैं काफी इमोशनल हूं। मैं सभी काम अपने दिल के मुताबिक करती हूं।  इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने यह भी खुलासा किया कि फिलहाल वह फिल्मों से ब्रेक पर हैं और कोई नई फिल्म साइन नहीं की है।

EX-वाइफ को देखते ही अनुराग कश्यप ने दिया ऐसा रिएक्शन, देखें PHOTOS

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

just missing this moment a lot recently 😌

A post shared by Deepveer ◈ (@deepveerfc) on

आपको बता दें कि रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद दीपिका ने रणवीर सिंह का हाथ थामा लिया है। वहीं रणबीर का नाम एक्ट्रेस आलिया के संग लिया जा रहा है। अब दोनों अपने-अपने रिश्ते से बेहद खुश नजर आ रहे हैं। दूसरी ओर ऐसी चर्चा भी जोरों पर है कि दीपिका, रणवीर से नवंबर में शादी करने वाली हैं। खबरें हैं कि यह हॉट कपल इटली में शादी करेगा। 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:deepika padukone revealed about ranbir kapoor in an interview