DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › 'लव आज कल' को पूरे हुए 12 साल, अपने किरदार मीरा को याद कर दीपिका पादुकोण बोलीं- 'मुस्कान आ जाती है'
मनोरंजन

'लव आज कल' को पूरे हुए 12 साल, अपने किरदार मीरा को याद कर दीपिका पादुकोण बोलीं- 'मुस्कान आ जाती है'

हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Avinash Singh
Sat, 31 Jul 2021 10:46 PM
'लव आज कल' को पूरे हुए 12 साल, अपने किरदार मीरा को याद कर दीपिका पादुकोण बोलीं- 'मुस्कान आ जाती है'

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपनी फिल्मों में अपनी बहुमुखी प्रतिभा को कई बार साबित किया है। लेकिन इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) की लव आज कल (Love Aaj Kal) उनके सबसे यादगार किरदारों में से एक है। 

मीरा के लिए मिली थी वाहवाही
फिल्म में न केवल मीरा के रूप में दीपिका के प्रदर्शन के लिए उनकी सराहना की गई थी, बल्कि यह अभिनेत्री के सबसे खूबसूरत करैक्टर में से एक साबित हुआ है। फिल्म ने रिलीज़ के 12 साल पूरे कर लिए है, ऐसे में अभीनेत्री ने बीते दिनों को याद किया और अपने कैरेक्टर 'मीरा' का जश्न मनाया। 

लव आज कल के 12 साल पूरे..
फिल्म के बारे में बात करते हुए, दीपिका ने साझा किया, "मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि लव आज कल को 12 साल हो गए हैं। मीरा, मेरा मानना ​​है, बस सुंदर थी...  भीतर से भी बाहर से भी। ऐसे ऐसा किरदार जिससे उस समय सभी ने संबंधित महसूस किया। उन सभी महीनों को याद करते हुए जो हमने दिल्ली और लंदन में फिल्मांकन के लिए बिताए थे, मेरे चेहरे पर मुस्कान आ जाती है।'

इम्तियाज के साथ पहली फिल्म
याद दिला दें कि यह निर्देशक इम्तियाज अली के साथ दीपिका की पहली फिल्म थी, जो फिल्मों में अपने स्ट्रांग फीमेल कैरेक्टर के लिए जानी जाती हैं।  यह फिल्म आधुनिक समय के रिश्तों पर आधारित थी और मुक्त-उत्साही मीरा के रूप में दीपिका के प्रदर्शन को प्रशंसकों ने खूब सरहाया और दर्शकों के दिमाग में आज भी ताजा है। 

दीपिका के प्रोजेक्ट्स
दीपिका ने पहले पठान का एक शेड्यूल पूरा कर लिया था और साथ ही, शकुन बत्रा की अगली फिल्म के एक शेड्यूल की शूटिंग भी पूरी कर ली है। बात दीपिका के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो उनके खाते में प्रभास के साथ नाग अश्विन की अगली फिल्म, द इंटर्न रीमेक, महाभारत, 83, और फाइटर के अलावा पठान और शकुन बत्रा की अगली फिल्म है।

संबंधित खबरें