Hindi NewsEntertainment Newsdeepika padukone ranveer singh wedding perfect look of south indian dress in konkani rituals

दीपवीर की शादी की एक और फोटो आई सामने, देखकर हो जाएंगे फिदा

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इटली के एक शानदार विला में इनकी शादी संपन्न हुई। सिंधी और कोंकणी रीति-रिवाजों से दोनों की शादी हुई। दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी...

दीपवीर की शादी की एक और फोटो आई सामने, देखकर हो जाएंगे फिदा
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 16 Nov 2018 10:01 PM
हमें फॉलो करें

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इटली के एक शानदार विला में इनकी शादी संपन्न हुई। सिंधी और कोंकणी रीति-रिवाजों से दोनों की शादी हुई। दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें भी शेयर की हैं। ये तस्वीरें पूरी तरह इंटरनेट पर छाई हुई है। इन खबरों के बीच अब इनकी शादी की एक और फोटो सामने आई है, जिसे इनकी वेडिंग हेयर स्टाइलिस्ट निताशा गौरव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है। 

निताशा द्वारा शेयर की गई इस फोटो में बी-टाउन का यह कपल काफी खूबसूरत और खुश नजर आ रहा है।  इस फोटो में दीपिका - रणवीर साउथ इंडियन कपल की तरह दिख रहे हैं। आप देख सकते हैं कि इस फोटो में रणवीर-दीपिका अपने खास दोस्तों और रिश्तेदारों के संग खड़े हैं।  रणवीर जहां वाइट शेरवानी में नजर आ रहे हैं तो वहीं दीपिका कांजीरंगा सिल्क की साड़ी में जच रही हैं। 

निक से शादी की खबरों के बीच प्रियंका चोपड़ा कर रही हैं शूटिंग

A post shared by Nitasha Gaurav (@nitashagaurav) on

आपकों बता दें कि बी-टाउन के इस कपल की शादी काफी प्राइवेसी में हुई। दीपवीर की फोटो के लिए तो काफी इंतजार करना पड़ा। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के फोटो के लिए हर कोई बेताब दिख रहा था। बॉलीवुड सितारे से लेकर  केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सब कोई बेचैन थीं। जैसे ही दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने कहा कि 15 नवंबर की शाम 6 बजे फोटो पोस्ट करेंगे तो सभी लोग उनके सोशल अकाउंट पर नजर लगाए बैठे थे। लेकिन रात के 08.11 बजे मिनट में फोटो सामने आई और चंद मिनट में ही इंटरनेट पर कमेंट और लाइक्स की बाढ़ आ गई। दोनों फोटो कोंकणी और सिंधी रस्म के हैं। इन दो फोटो को पाकर फैंस बेहद खुश नजर आए। 

— ANI (@ANI) November 16, 2018

दीपिका-रणवीर ने अपने EX को भेजा इन्विटेशन! क्या शामिल होंगे ये सेलिब्रिटीज

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

❤️

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

बता दें कि शादी के बाद बहू दीपिका के स्वागत के लिए रणवीर का घर पूरी तरह डेकोरेट किया जा चुका है। उनका घर पूरी तरह रोशनी से जगमगा रहा है। रणवीर के इस बंगले का नाम श्री है। सोशल मीडिया पर रणवीर के घर  की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

— Anushka Sharma (@AnushkaSharma) November 15, 2018

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें