Hindi NewsEntertainment Newsdeepika padukone ranveer singh wedding ladies are on the way

दिल्ली से रवाना हुए रणवीर सिंह के बाराती, फोटो शेयर कर बताया रिश्ता

रणवीर दीपिका की शादी की तैयारी बहुत ही तेजी से आगे बढ़ रही हैं। इस शादी को देखने के लिए पर कोई बेताब है। इनकी शादी को महज कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि शादी की रस्मों के...

दिल्ली से रवाना हुए रणवीर सिंह के बाराती, फोटो शेयर कर बताया रिश्ता
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 12 Nov 2018 11:38 PM
हमें फॉलो करें

रणवीर दीपिका की शादी की तैयारी बहुत ही तेजी से आगे बढ़ रही हैं। इस शादी को देखने के लिए पर कोई बेताब है। इनकी शादी को महज कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि शादी की रस्मों के लिए दीपिका और रणवीर इटली के लेक कोमो पहुंच चुके हैं। ऐसे में मेहमानों का आना जाना शुरु हो गया है। रणवीर की स्टाइलिस्ट निताशा गौरव और मैनेजर सुसान रॉड्रिग्स इस शादी में शामिल होने के लिए रवाना हो चुकी हैं। 

इस बात की जानकारी निताशा ने अपने सोशल अकाउंट से कुछ फोटोज शेयर की अपने आवागमन की जानकरी दी है।  इन फोटोज के साथ निताशा ने लिखा है- लड़के के साइड की लेडीज। निताशा ने दीपिका रणवीर की शादी के हैशटैग का इस्तेमाल किया है। 

d

फोटो में निताशा ने अपने लुक को शेयर किया है। फोटोज में बाकी गर्ल्स वेस्टर्न आउटफिट के साथ कानों में झुमके, माथे पर मांगटीका और गले में मालाएं पहने हुई हैं। इसके अलावा एक दूसरी फोटो में दोनों डफली और डमरू बजाते हुए नजर आ रहे हैं।

d

आपको बता दें कि निताशा रणवीर की पहली फिल्म बैंड बाजा बारात से ही उनकी स्टाइलाइस्ट हैं। 

g

बता दें कि दीपिका-रणवीर की शादी का वेन्यू ही नहीं बल्कि आने बाले मेहमान भी इस एतिहासिक शादी को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं । आपको बता दें कि शादी के वेन्यू को दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है। वहीं विला के सभी कमरों को गुलाब के फूलों से डेकोरेट किया जा रहा है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें