Hindi NewsEntertainment Newsdeepika padukone ranveer singh shares wedding card confirm marriage on 14 15 november 2018

Deepika Ranveer Wedding Card: दीपिका-रणवीर ने किया शादी का ऐलान, इस दिन दूल्हा-दुल्हन बनेंगे 'राम-लीला'

आखिरकार 5 साल की डेटिंग के बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने शादी का फैसला कर ही लिया। पिछले काफी वक्त से दोनों की शादी की खबरें आ रही थीं। लेकिन दोनों ने ही इस बात पर चुप्पी साधी हुई थी। मगर 21...

Deepika Ranveer Wedding Card: दीपिका-रणवीर ने किया शादी का ऐलान, इस दिन दूल्हा-दुल्हन बनेंगे 'राम-लीला'
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 21 Oct 2018 08:21 PM
हमें फॉलो करें

आखिरकार 5 साल की डेटिंग के बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने शादी का फैसला कर ही लिया। पिछले काफी वक्त से दोनों की शादी की खबरें आ रही थीं। लेकिन दोनों ने ही इस बात पर चुप्पी साधी हुई थी। मगर 21 अक्टूबर को दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी का ऐलान कर ही दिया। जी हां, दोनों ने कुछ देर पहले ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपनी शादी का कार्ड शेयर किया और इस खबर पर मोहर लगा दी। शादी का कार्ड तेजी से वायरल हो रहा है। कार्ड इंग्लिश और हिंदी दोनों भाषा में हैं। इस खुशखबरी से दीपिका-रणवीर के फैन बेहद खुश हैं। (फाइल फोटो HT)

14-15 नवंबर को होगी शादी...
इस कार्ड में लिखा है, "14 और 15 नवंबर को हमारी शादी तय हुई है। इतने सालों में आपने हमें जो प्यार और स्नेह दिया है, उसके लिए हम आपके आभारी हैं और हमारे शुरू होने वाले प्रेम, दोस्ती और विश्वास के इस खूबसूरत सफर के लिए हम आपके आर्शीवाद की कामना करते हैं" हालांकि, कार्ड में इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि शादी कहां से होगी। लेकिन ये खबरें सामने आई थीं कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की तरह ही दोनों इटली में शादी कर सकते हैं। फिलहाल दोनों की शादी की शॉपिंग शुरू हो गई है।

deepika ranveer wedding

'राम-लीला' की सेट पर हुई थी दोस्ती... 
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की दोस्ती संजय लीला भंसाली की फिल्म राम-लीला के सेट पर हुई थी। यहीं से दोनों की नजदीकियां बढ़नी शुरू हुई थी। इसके बाद दोनों ने 'बाजीराव-मस्तानी' और 'पद्मावत' जैसी फिल्मों में भी साथ काम किया। दोनों की जोड़ी को लोगों का खूब प्यार मिला।

— Ranveer Singh (@RanveerOfficial) October 5, 2018

शादी के लिए दीपिका ने लिया ब्रेक...
'पद्मावत' के बाद से दीपिका पादुकोण ने अब तक कोई फिल्म साइन नहीं की हैं। मतलब उन्होंने ये ब्रेक शादी के लिए ही लिया था। वैसे विराट और अनुष्का की शादी के समय जिस तरह #Virushka खूब हिट हुआ था, उसी तरह अब सोशल मीडिया पर दीपिका और रणवीर को लेकर #DeepVeer ट्रेंड कर रहा है।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें