Hindi NewsEntertainment NewsDeepika Padukone Ranveer Singh sangeet Singer Harshdeep Kaur shares first pic from Italy

Deep-Veer sangeet ceremony: हर्षदीप ने शेयर की सेरेमनी की पहली तस्वीर

दीपिका और रणवीर सिंह की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। इसी के साथ उनके फैंस में उनकी शादी को लेकर उत्सुकता  भी बढ़ती जा रही है। ऐसे में दीपवीर की शादी के संगीत की पहली...

Deep-Veer sangeet ceremony: हर्षदीप ने शेयर की सेरेमनी की पहली तस्वीर
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Wed, 14 Nov 2018 01:44 AM
हमें फॉलो करें

दीपिका और रणवीर सिंह की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। इसी के साथ उनके फैंस में उनकी शादी को लेकर उत्सुकता  भी बढ़ती जा रही है। ऐसे में दीपवीर की शादी के संगीत की पहली फोटो भी सामने आ गई है। सिंगर हर्षदीप कौर (जोकि इस शादी में परफॉर्म भी करने वाली हैं) ने इटली के लेक कोमो में हो रही इस शादी की फोटो शेयर की है। इस फोटो में सिंगर खुद एक खूबसूरत लहंगा पहने हुए दिख रही हैं और साथ ही फोटो के कैप्शन में हर्षदीप ने लिखा है कि कितना सुहाना दिन है। इस फोटो में वे वैडिंग वेन्यू के पास पोस देते हुए दिखी हैं। साथ ही इस तस्वीर में उनके पति मनकीत सिंह भी उनके साथ हैं। 

— HT Entertainment (@htshowbiz) November 13, 2018

आपको बता दें कि हर्षदीप यहां सिंगर संजय दास के साथ परफॉर्म करेगी। संजय ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस बात का खुलासा किया कि वे भी मिलान पहुंच गए हैं और दीपिका और रणवीर की शादी में हर्षदीप और बॉबी पाठक के साथ परफॉर्म करने वाले हैं। लेकिन कुछ ही देर बाद संजय ने यह ट्वीट डिलीट भी कर दिया। क्योंकि दीपिका और रणवीर ने खुद अपने गेस्ट्स को शादी की कोई भी जानकारी या फोटो साझा करने से मना किया है।  
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें