Hindi NewsEntertainment NewsDeepika Padukone Ranveer Singh Mumbai Wedding Reception card viral party on 28 November

Deepika Ranveer Wedding ः शादी से पहले वायरल हुआ दीपिका-रणवीर का रिसेप्शन कार्ड, इस दिन होगी ग्रैंड पार्टी

Deepika Padukone and Ranveer Singh wedding ः दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) और रणवीर सिंह(Ranveer Singh) की शादी से पहले ही उनके फैंस को एक खूबसूरत तोहफा मिल गया है। दरअसल, रणवीर और दीपिका के...

Deepika Ranveer Wedding ः शादी से पहले वायरल हुआ दीपिका-रणवीर का रिसेप्शन कार्ड, इस दिन होगी ग्रैंड पार्टी
लाइव हिन्दुस्तान नई दिल्लीTue, 13 Nov 2018 05:56 PM
हमें फॉलो करें

Deepika Padukone and Ranveer Singh wedding ः दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) और रणवीर सिंह(Ranveer Singh) की शादी से पहले ही उनके फैंस को एक खूबसूरत तोहफा मिल गया है। दरअसल, रणवीर और दीपिका के रिसेप्शन कार्ड का पहला फोटो सामने आ गया है। जिससे ये साफ हो गया कि ये पार्टी मुंबई के होटल ग्रैंड हयात में ही होगी। साथ ही रिसेप्शन डेट का भी खुलासा हो गया है। जी हां, बॉलीवुड के पावर कपल की ये ग्रैंड पार्टी 28 नवंबर को होगी।

Deepika Ranveer Wedding: शुरू हुए शादी के फंक्शन, इटली में आज होगी दीपिका-रणवीर की संगीत सेरेमनी

जाने कार्ड के बारे में...
यह कार्ड काफी सिंपल है। क्रीम कलर के इस कार्ड पर सुनहरे रंग से लिखा गया है। इस कार्ड पर दीपिका के माता-पिता उज्जला और प्रकाश पादुकोण के अलावा बहन अनीशा का नाम भी लिखा है। साथ ही रणवीर के माता-पिता अंजू और जगजीत सिंह भवनानी और बहन रितिका का नाम भी छपा है। यानी कि यह कार्ड दोनों परिवार की ओर से है।

बेंगलुरू में भी होगा रिसेप्शन...
खबरों की मानें तो मुंबई से पहले 21 नवंबर को दीपिका अपने होमटाउन बेंगलुरू में रिसेप्शन देंगी। इस रिसेप्शन में दीपिका के कुछ करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल होंगे। वहीं मुंबई में होने वाले रिसेप्शन में बॉलीवुड का जमावड़ा लगेगा।

सी प्लेन में बारात लाएंगे रणवीर...
दीपिका और रणवीर की शादी से जुड़ी एक और जानकारी सामने आई है। एक रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर सिंह घोडी़ पर नहीं बल्कि पानी के रास्ते दीपिका से ब्याह रचाने आएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर सिंह दूल्हा बनकर सी-प्लेन से बारात लेकर आएंगे। सूत्रों के मुताबिक इस प्लेन में 14 लोगों के बैठने की व्यवस्था है। ऐसे में रणवीर के परिवार के अलावा करीबी लोग इस प्लेन में बैठकर शादी के वेन्यू तक का सफर तय करेंगे। वहीं बाकी मेहमान लग्जरी यॉट में बैठकर आएंगे। कहा जा रहा है कि शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए 2 यॉट की बुकिंग की गई है।   

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें