DA Image
15 अप्रैल, 2021|11:37|IST

अगली स्टोरी

क्या आप जानते हैं दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने शादी रचाने से 4 साल पहले कर ली थी सगाई?

बॉलीवुड एक्टर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का रोमांस किसी से नहीं छिपा है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इन दोनों ने शादी रचाने से 4 साल पहले ही सगाई कर ली थी? साल 2012 में दोनों की मुलाकात हुई थी, लेकिन रिलेशनशिप इन्हें छिपाए रखा। बाद में अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री के बारे में बात करते हुए दोनों ने कबूल किया था कि वे रिलेशनशिप में हैं। पूरे छह साल तक डेट करने के बाद दोनों शादी के बंधन में बंधे, लेकिन रिलेशनशिप के दो साल बाद ही दोनों ने सगाई कर ली थी। 

फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण ने खुद इसकी जानकारी दी थी। दीपिका ने कहा था कि हम दोनों के अपने-अपने संघर्ष रहे, उसके बावजूद हो दोनों साथ रहे। एक प्राइवेट सेरेमनी में दोनों ने सगाई कर ली थी। कोई इसके बारे में नहीं जानता है। हम चार साल पहले सगाई कर चुके थे। केवल हमारे पैरेंट्स इसके बारे में जानते हैं। 

करीना कपूर खान के बाद हर्षदीप कौर के घर गूंजी किलकारी, दिया बेटे को जन्म

VIDEO: अंकिता लोखंडे ने पार्टी में किया रश्मि देसाई को KISS, कहा- आई लव यू, मोटी

सगाई भले ही दोनों की सीक्रेट हुई हो, लेकिन दीपिका और रणवीर की शादी की बात काफी चर्चा में रही। दोनों ने इटली में कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से शादी की थी। दोनों साथ संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ के लिए साथ आए थे। दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री के साथ सेट से भी कई वीडियोज लीक हुए थे, जिनमें रणवीर और दीपिका को मस्ती करते देखा गया था। रणवीर सिंह इस समय अपनी फिल्म ‘83’ के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। वहीं, दीपिका पादुकोण, शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग खत्म कर चुकी हैं। इसमें वह सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे संग नजर आने वाली हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Deepika Padukone: Ranveer Singh: Got Engaged 4 Years: Before Tying: The Knot: In 2018: