DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: हाथों में हाथ डाले इटली के लिए रवाना हुए रणवीर-दीपिका, 14 नवंबर को है शादी

Deepika Ranveer flies to Italy,  Deepika   Ranveer Wedding,

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 4 दिन बाद 14 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। दोनों की शादी इटली के लेक कोमो शहर में होनी है, जिसके लिए दोनों बीती रात अपनी-अपनी फैमिलीज के साथ रवाना हो गए हैं। एयरपोर्ट के कुछ फोटोज और वीडियोज सामने आए हैं। जिनमें दोनों बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान रणवीर-दीपिका मैचिंग ड्रेस में नजर आए। एक-दूसरे का हाथ थामे हुए दोनों इटली के लिए रवाना हुए। (VIDEO देखने के लिए यहां क्लिक करें)

दो बार होगी शादी...  
कुछ दिन पहले ही रणवीर और दीपिका ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तारीख का खुलासा करते हुए जानकारी दी थी कि दोनों 14 और 15 नवम्बर को शादी करेंगे। दो तारीखें इसलिए क्योंकि 14 नवंबर को ये साउथ इंडियन स्टाइल में शादी करेंगे और 15 नवंबर को पंजाबी तरीके से। ऐसा इसलिए क्योंकि दीपिका साउथ से हैं और रणवीर सिंधी-पंजाबी हैं। शादी में फैमिली वालों के अलावा सिर्फ करीबी दोस्त ही शामिल होंगे।(VIDEO देखने के लिए यहां क्लिक करें)

शादी से पहले दीपिका की खास तैयारी...

इस दौरान दीपिका के चेहरे पर वेडिंग ग्लो साफ झलक रहा था और झलके भी क्यों न, वेडिंग पर जाने से पहले अपने स्पेशल डे के लिए दीपिका काफी शिद्दत से जुटी हुई थीं। उनके फिटनेस ट्रेनर ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, वेडिंग डे से पहले मुंबई में लड़की का आखिरी वर्कआउट सेशन। इस पर दीपिका ने जवाब में लिखा है मूर्ख। एयरपोर्ट पर दीपिका और रणवीर सिंह के साथ रणवीर सिंह के पिता भी नजर आए। (VIDEO देखने के लिए यहां क्लिक करें)

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Deepika Padukone Ranveer Singh Flies To Italy For Their Wedding Watch Video