Hindi NewsEntertainment Newsdeepika-padukone-ranveer-singh-chooses-15-november-for-marriage know why

क्या इस वजह से 15 नवंबर को शादी कर रहे हैं रणवीर-दीपिका? जानें 5 साल पुराना कनेक्शन

ये बात तो लंबे समय से सुर्खियों में थी कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इस साल के आखिर में शादी कर सकते हैं। लेकिन किसी को भी तारीख नहीं पता थी। हालांकि, रणवीर-दीपिका के वेडिंग कार्ड के साथ ही इनकी...

क्या इस वजह से 15 नवंबर को शादी कर रहे हैं रणवीर-दीपिका? जानें 5 साल पुराना कनेक्शन
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 22 Oct 2018 05:10 PM
हमें फॉलो करें

ये बात तो लंबे समय से सुर्खियों में थी कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इस साल के आखिर में शादी कर सकते हैं। लेकिन किसी को भी तारीख नहीं पता थी। हालांकि, रणवीर-दीपिका के वेडिंग कार्ड के साथ ही इनकी वेडिंग डेट का भी खुलासा हो चुका है कि ये 14-15 नवंबर को शादी करेंगे। लेकिन क्या आपने सोचा है कि इन्होंने यही डेट शादी के लिए क्यों चुनी है। क्या आपको पता है कि 15 नवंबर से रणवीर-दीपिका का बहुत पुराना कनेक्शन है। जो दोनों के लिए बहुत खास है।

Deepika Ranveer Wedding Card: दीपिका-रणवीर ने किया शादी का ऐलान, इस दिन दूल्हा-दुल्हन बनेंगे 'राम-लीला'

5 साल पहले इस दिन रिलीज हुई थी 'राम-लीला'...
रणवीर-दीपिका ने जिस पहली फिल्म में साथ काम किया था। वो पांच साल पहले 15 नवंबर को ही रिलीज हुई थी। जी हां, हम बात कर रहे हैं डायरेक्टर  संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गोलियों की रासलीला-रामलीला' की जो 15 नवंबर, साल 2013 में रिलीज हुई थी। इसी फिल्म के सेट पर दोनों की दोस्ती हुई। यहीं दोनों की दोस्ती प्यार में बदली और दोनों कभी न खत्म होने वाले रिश्ते में बंधते चले गए। हो सकता है कि इसी वजह से दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 15 नवंबर के दिन शादी करने का फैसला किया है।  

बता दें कि दोनों के फैंस इस समय काफी एक्साइटेड हैं। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अब से कुछ देर पहले ही इस बात का ऐलान किया है कि दोनों 15 नवंबर के दिन शादी के बंधन में बंधेंगे, जिस कारण हर किसी के चेहरे पर मुस्कुराहट है। ‘दीपवीर’लवर्स इस समय बस यही सोच रहे हैं कि उनके पसंदीदा स्टार्स की शादी को अब एक महीने का समय भी नहीं रह गया है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें