DA Image
30 मई, 2020|12:57|IST

अगली स्टोरी

दीपिका पादुकोण ने सोते हुए रणवीर सिंह के माथे पर लगाया ‘हस्बैंड’ का लेबल, अर्जुन कपूर ने कहा- ये पुरुष ही नहीं महापुरुष हैं

दीपिका पादुकोण को अपनी चीजें ठीक से रखना पसंद है। हर चीज उन्हें ऑर्गेनाइज चाहिए। 21 दिन के लॉकडाउन की वजह से दीपिका पादुकोण घर पर हैं और वह इस दौरान क्या-क्या कर रही हैं, उससे जुड़ी फोटो वह सोशल मीडिया पर फैन्स संग शेयर कर रही हैं। हाल ही में दीपिका पादुकोण ने सोते हुए रणवीर सिंग के माथे पर हस्बैंड का टैग लगाकर सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है। 

जैसे ही दीपिका पादुकोण ने पति रणवीर सिंह की यह फोटो शेयर की, अर्जुन कपूर ने कमेंट कर मजे लेने शुरू कर दिए। इसके अलावा शायद पति रणवीर को उनका यह फोटो अपलोड करना अच्छा नहीं लगा और उन्होंने कमेंट कर थोड़ा गुस्सा किया। रणवीर लिखते हैं कि मैरी कॉन्दो (जानी-मानी जापानी ऑर्गेनाइजर) की बच्ची, तुम इसे काफी ज्यादा कर रही हो, देख लूंगा मैं तुझे। वहीं अर्जुन कपूर रणवीर सिंह के लिए कमेंट करते हुए लिखते हैं कि यह पुरुष ही नहीं महापुरुष है।

VIDEO: रितेश देशमुख ने पत्नी जेनेलिया के डर से साफ किए बर्तन, फनी वीडियो देखकर छूट जाएगी हंसी

अर्चना पूरन सिंह ने सोशल मीडिया पर शेयर की KISS फोटो, कहा- लॉकडाउन में और करें भी तो क्या

इससे पहले दीपिका पादुकोण ने दो फोटोज़ शेयर कीं, जिसमें से एक में वह जूस पीती नजर आ रही हैं। वहीं, दूसरी फोटो में वह फ्रूट का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं। ऐसे में वरुण धवन ने दीपिका की फोटो पर कमेंट करते हुए एक सवाल किया है। सवाल एक तरह से देखा जाए तो सीरियस भी है और फनी भी। वरुण धवन एक्ट्रेस से पूछते हैं कि आप हर समय नाइट सूट में क्यों रहती हैं? एक्ट्रेस जवाब देते हुए कहती हैं कि वरुण धवन, क्योंकि मैं कभी-भी किसी-भी समय आराम से सो सकती हूं।   

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Deepika Padukone: Puts Label On Ranveer Singh: Forehead While He Is Sleeping Arjun Kapoor: Funny Reply On The Photo Viral On Internet