Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़deepika padukone priyanka chopra and sara ali khan bag instagrammers of the year award

प्रियंका-दीपिका और सारा अली खान को मिला 'इंस्टाग्रामर्स ऑफ द ईयर' का खिताब

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas)  , दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और सारा अली खान ने इंस्टाग्रामर्स ऑफ द ईयर 2019 जीता है। ये तीन अभिनेत्रियां पूरे साल देश भर में...

एंजेसी नई दिल्लीFri, 3 May 2019 07:05 AM
हमें फॉलो करें

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas)  , दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और सारा अली खान ने इंस्टाग्रामर्स ऑफ द ईयर 2019 जीता है। ये तीन अभिनेत्रियां पूरे साल देश भर में इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा व्यस्त व सक्रिय रहीं। 39 करोड़ फॉलोअर्स के साथ इन तीनों का इंस्टाग्राम अकांउट 'मोस्ट फॉलोड अकांउट' के रूप में उभरा। स्टार क्रिकेटर विराट कोहली 'इंगेज्ड अकाउंट ऑफ द ईयर' के रूप में उभरे।

 

दीपिका ने कहा, सोशल मीडिया के बारे में मुझे सबसे ज्यादा जो पसंद है वो यह है कि यहां मैं फैन्स से सीधे इंट्रैक्ट कर पाती हूं। मैं शब्दों का ज्यादा उपयोग नहीं करती लेकिन भावनाओं द्वारा अपनी बात कहती हूं। मेरा मानना है कि खुद की अभिव्यक्ति के लिए फोटोग्राफ सबसे अच्छा तरीका है।

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

साल 2018 में सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर अपना डेब्यू किया था। पूरे साल शानदार रूप से अपने फैन बेस को बढ़ाने के लिए वह 'राइजिंग स्टार अवार्ड' जीतीं।

सारा कहती हैं, "इंस्टाग्राम एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो मुझे इस बात की अनुमति देता है कि मैं जैसी हूं वैसी ही रहूं और इसके माध्यम से सीधे तौर पर दर्शकों से जुड़ा जा सकता है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें