फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनशादी से जुड़े इस सवाल पर फंस गईं दीपिका पादुकोण, फिर रणवीर सिंह ने दिया ये मजेदार जवाब

शादी से जुड़े इस सवाल पर फंस गईं दीपिका पादुकोण, फिर रणवीर सिंह ने दिया ये मजेदार जवाब

Ranveer Singh and Deepika Padukone: जब दीपिका कुछ नहीं बोलीं तो इस पर रणवीर सिंह ने माइक उठाया और कहा- मेरी ना तो ऑफिस में चलती और ना ही घर पर। यह सुनकर वहां मौजूद सभी लोग खिलखिला कर हंस पड़े।

शादी से जुड़े इस सवाल पर फंस गईं दीपिका पादुकोण, फिर रणवीर सिंह ने दिया ये मजेदार जवाब
Puneet Parasharलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 08 Dec 2022 10:12 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 'सर्कस' के सॉन्ग लॉन्च इवेंट में ढेरों बातें कीं। इसी इवेंट में जब दीपिका पादुकोण से पूछा गया कि घर जाने के बाद कौन किसको उंगलियों पर नचाता है? तो इस सवाल के जवाब में स्टेज पर बड़ी अजीब सिचुएशन बनती नजर आई। क्योंकि एक तरफ जहां रणवीर सिंह बिलकुल खामोश हो गए, वहीं दूसरी तरफ दीपिका पादुकोण ने रणवीर की तरफ देखकर कहा- तुम इस सवाल का जवाब नहीं दोगे।

इस सवाल पर फंस गए रणवीर-दीपिका
इस पर रणवीर सिंह ने दूसरी तरफ देखकर बड़ी नॉटी सी स्माइल दी। फिर दीपिका पादुकोण ने रणवीर की तरफ इशारा करते हुए कहा कि जाहिर तौर पर यही नचाता है। इस पर रणवीर सिंह ने माइक उठाया और कहा- मेरी ना तो ऑफिस में चलती और ना ही घर पर। यह सुनकर वहां मौजूद सभी लोग खिलखिला कर हंस पड़े।

घर पर कौन किसे करता है डॉमिनेट?
इस पर सवाल पूछने वाली लड़की ने कहा कि कुछ तो बताना पड़ेगा। इस पर रणवीर सिंह ने सवाल वापस पूछने वाले की तरफ घुमाते हुए कहा कि आपको क्या लगता है मैडम? जब सवाल पूछने वाली लड़की ने दीपिका का नाम लिया तो रणवीर सिंह ने कहा कि जाहिर तौर यही। बता दें कि फिल्म 'सर्कस' में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने एक साथ काम किया है।

'लेडी सिंघम' बनेंगी दीपिका पादुकोण
गुरुवार को दोनों की फिल्म का गाना 'करेंट लगा' रिलीज किया गया, जो कि देखते ही देखते वायरल हो गया। फिल्म की रिलीज डेट से पहले इसे लेकर जबरदस्त बज बनाया गया है और इसी बीच रोहित शेट्टी ने यह भी ऐलान कर दिया है कि वह दीपिका पादुकोण को फिल्म 'सिंघम अगेन' में बतौर लेडी सिंगम लेकर आएंगे।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।