DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Ranveer Singh के साथ फिल्म 83 में अपने किरदार को लेकर Deepika Padukone ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कह डाली ये बात

deepika padukone-ranveer singh

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण का कहना है कि वह रणवीर सिंह के साथ पर्सनल इक्वेशन पर नहीं बल्कि अपने किरदार पर फोकस करती हैं।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह पॉपुलर ऑन और ऑफ स्क्रीन कपल्स में से एक हैं। रणवीर और दीपिका, निर्देशक कबीर खान की फिल्म 83 में नजर आने वाले हैं। इस जोड़ी ने संजय लीला भंसाली की फिल्म गोलियों की रासलीला: राम लीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत में साथ काम किया है। फैंस इन दोनों को दोबारा पर्दे पर साथ देखने के लिए बेताब हैं। दीपिका पादुकोण ने बताया है कि उनकी और रणवीर की पर्सनल एक्वेशन को आप फिल्म 83 में नहीं देख पाएंगे।

दीपिका पादुकोण ने कहा, एक्टर होने के नाते आप एक फिल्म में काम करते हुए अपनी पर्सनल एक्वेशन के बारे में नहीं सोचते। आप पूरी तरह मोमेंट और किरदार पर फोकस करते हैं। आप अपने आप को भूलकर अपने किरदारों को जीते हैं। हमारी पर्सनल एक्वेशन का इस फिल्म में कोई रोल नहीं होगा।

Mission Mangal: गृह राज्य मंत्री समेत इन लोगों ने दिए ये रिएक्शन्स

Arjun Kapoor से शादी को लेकर खुलकर बोलीं Malaika Arora, दिया ये जवाब

गौरतलब है कि दीपिका, फिल्म 83 में पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की पत्नी रोमी की भूमिका निभा रही हैं। इस रोल को निभाने के लिए दीपिका बेहद उत्साहित हैं। दीपिका ने कहा, मैं जब भी (रोमी) से मिलती हूं प्रेरित महसूस करती हूं। उनकी एनजीर् बहुत रिफ्रेशिंग है, वो समझदार हैं, ज्ञानी और फनी भी हैं। रोमी जी बेहद ईमानदार हैं और जब भी वे बात करती हैं बहुत अच्छे से करती हैं. मुझे उनका अपने आप को संभालने का तरीका भी बहुत पसंद है। रोमी जी ने कपिल देव की सफलता में बहुत अहम भूमिका निभाई है। एक तरह से इससे भी उन्हें जमीन से जुड़े रहने में मदद मिली है. ये बातें आपकी सफलता की यात्रा में जरूरी होती है।

फिल्म 83, अगले वर्ष 10 अप्रैल को रिलीज होगी। यह फिल्म 1983 में भारत की पहली क्रिकेट विश्वकप जीत पर आधारित है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Deepika Padukone on working with husband Ranveer Singh in the film 83 reveals truth