Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Deepika Padukone: ne share kiya apni purple dress par bana meme hans hanskar ho jayenge lotpot

दीपिका पादुकोण ने शेयर किया अपनी पर्पल ड्रेस पर बना मीम, हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

इंटरनेशनल आईफा अवॉर्ड्स में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण एक पर्पल फेदर गाउन में शामिल हुई थीं और अब उनकी यह ड्रेस चर्चा में है, लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं और मीम्स बना रहे हैं। हालांकि...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 20 Sep 2019 08:39 PM
हमें फॉलो करें

इंटरनेशनल आईफा अवॉर्ड्स में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण एक पर्पल फेदर गाउन में शामिल हुई थीं और अब उनकी यह ड्रेस चर्चा में है, लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं और मीम्स बना रहे हैं। हालांकि दीपिका इन सबसे बिल्कुल भी नाराज नहीं हुईं बल्कि उन्होंने इन्हीं मीम्स में से एक को अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया।

दीपिका ने एक मीम को साझा किया है जिसमें उनकी गाउन की तुलना मॉप या पोछा से की गई है। दीपिका ने इसके कैप्शन में लिखा, काफी मिलती-जुलती है।

दीपिका से यह भी पूछा गया कि कौन पॉनीटेल को अच्छे से संभालते हैं रणवीर या फिल्म 'डेस्किपबल मी' की एग्नेस तो इस पर दीपिका ने जवाब दिया, मैं।

आईफा में दीपिका के पति व अभिनेता रणवीर सिंह पॉनीटेल किए हुए पहुंचे थे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें