DA Image
15 जुलाई, 2020|10:40|IST

अगली स्टोरी

इरफान खान संग टेनिस खेलते हुए दीपिका पादुकोण ने शेयर किया वीडियो, इमोशनल होकर बोलीं-प्लीज लौट आओ

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार और एक शानदार इंसान इरफान खान ने 29 अप्रैल 2020 को अचानक दुनिया से अलविदा कह दिया। इरफान खान एक ऐसी शख्सियत थे जिन्हें हर कोई बहुत प्यार करता था। इरफान खान एक बेहतरीन कलाकार के साथ-साथ शानदार इंसान थे।  उनको गुजरे हुए एक सप्ताह बीत गया है लेकिन फैंस और उन्हें चाहने वाले अभी भी उनकी यादों को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। इरफान ऐसे इंसान थे जिसे भूला पाना मुमकिन नहीं है। कुछ ऐसा ही हाल बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का है, जो इरफान की को-स्टार होने के साथ ही उनकी फैन भी हैं । दीपिका इरफान को याद कर अपने इंस्टाग्राम पर कई वीडियो और पोस्ट शेयर कर रही हैं। इरफान के गुजरने के बाद भी वह लगातार उन्हें मिस करते हुए उन्हें वापस बुला रही हैं। 

दीपिका पादुकोण ने अपने हालिया पोस्ट में इरफान के साथ सेट पर टेनिस खेलते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है। इसके साथ ही दीपिका इरफान के साथ बिताए इन पलों को यद् कर इमोशनल हो गई। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने टूटे दिल की इमोजी के साथ लिखा कि प्लीज इरफान लौट आओ। इस पोस्ट से पहले दीपिका ने इरफान के लिए एक कविता लिखी थी, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। अब उनका टेनिस वीडियो भी दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

please come back!💔 #irrfankhan

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

आपको बता दें कि दीपिका और इरफान फिल्म पीकू में एक साथ काम किया था। फिल्म पीकू को क्रिटिक्स और फैंस की तरफ से अच्छी सराहना मिली थी। इन दोनों के अवाला फिल्म में अमिताभ बच्चन भी थे। हाल ही में इस फिल्म ने रिलीज के 5 साल पूरे किये हैं। यह फिल्म शूजित सरकार द्वारा निर्देशित किया गया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

लम्हे गुज़र गये चेहरे बदल गये हम थे अंजानी राहो में पल में रुला दिया पल में हसा के फिर रह गये हम जी राहो में थोड़ा सा पानी है रंग है थोड़ी सी छावो है चुभती है आँखो में धूप ये खुली दिशाओ में और दर्द भी मीठा लगे सब फ़ासले ये कम हुए ख्वाबो से रस्ते सजाने तो दो यादो को दिल में बसाने तो दो लम्हे गुज़र गये चेहरे बदल गये हम थे अंजानी राहो में थोड़ी सी बेरूख़ी जाने दो थोड़ी सी ज़िंदगी लाखो स्वालो में ढूंधू क्या थक गयी ये ज़मीन है जो मिल गया ये आस्मा तो आस्मा से मांगू क्या ख्वाबो से रस्ते सजाने तो दो यादो को दिल में बसाने तो दो -Piku Rest in Peace my Dear Friend...💔 #rana #piku #bhaskor @shoojitsircar @juhic3 #5yearsofpiku

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

हाल ही में वायरल हुआ दोनों का एक वीडियो...

अभी हाल ही में विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें दीपिका एक इवेंट में इंटरव्यू दे रही थीं कि तभी इरफान को देखकर वह इंटरव्यू को बीच में रोक कर उनसे मिलने जाती हैं और उन्हें गले लगाती हैं। इसके बाद इरफान अपने दोनों बेटों से दीपिका को मिलवाते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Those special moments ❤ #irrfankhan with #deepikapadukone 🎼 @hrithikroshan . . . #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:deepika padukone missing RIP irrfan khan: deepika padukone share throw back video and playing tennis with irrfan khan