DA Image
23 अक्तूबर, 2020|4:16|IST

अगली स्टोरी

ड्रग्स मामले में समन जारी होने के बाद दीपिका पादुकोण ने किया अपने वकील को कॉन्टैक्ट, गोवा से जल्द लौटेंगी मुंबई वापस

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बुधवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को ड्रग्स मामले में समन भेजा है। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका पादुकोण इस समय शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग के लिए गोवा में हैं। समन जारी होने के बाद से दीपिका अपने वकील के साथ कॉन्टैक्ट में हैं। वह वीडियो कॉल के जरिए लीगल ऐडवाइस ले रही हैं। चर्चा है कि वह जल्द ही गोवा से मुंबई वापसी करेंगी। बता दें कि दीपिका पादुकोण को 25 सितंबर, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को 26 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

वहीं, दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को शुक्रवार को बुलाया गया है। इन्हें एनसीबी की ओर से मंगलवार को समन भेजा गया था। लेकिन तबीयत खराब होने के चलते वह एनसीबी के दफ्तर पूछताछ के लिए नहीं पहुंच पाईं। भाषा को एनसीबी के एक सोर्स ने बताया कि करिश्मा प्रकाश को शुक्रवार तक के लिए एजेंसी के सामने पेश होने की छूट दे दी गई है। 

बता दें कि एजेंसी ने बॉलीवुड की कई टॉप एक्ट्रेस को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है। जिनको समन जारी किया गया है, उनमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर के नाम शामिल हैं। 

ड्रग्स केस: NCB ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह को भेजा समन, 25-26 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया

श्वेता तिवारी ने किया कंफर्म, कहा- हां मैं कोरोना पॉजिटिव हूं, 1 अक्टूबर तक रखूंगी क्वारंटाइन्ड

हाल ही में ड्रग्स मामले से जुड़ीं कुछ वॉट्सऐप चैट्स सामने आई थीं, जिसमें दीपिका पादुकोण का नाम सामने आया। इस चैट में D, K से 'माल' यानी ड्रग्स की मांग कर रही थीं। टाइम्स नाउ ने दावा किया था कि D दीपिका हैं और K करिश्मा हैं, जो क्वॉन टैलेंट मैनजमेंट एजेंसी की कर्मचारी है। क्वॉन कंपनी का कई बड़े बॉलीवुड एक्टर्स और एक्ट्रेसेस से कॉन्ट्रैक्ट रहा है, जिसमें दीपिका का नाम भी शामिल है। दीपिका चैट्स में 'माल' यानी ड्रग्स की मांग करते हुए मिली थीं। D to K: क्या तुम्हारे पास माल है? इसपर K जवाब देती हैं, 'है, लेकिन घर पर है। मैं बांद्रा में हूं।' K लिखती हैं कि अगर आपको चाहिए तो अमित से कह देती हूं। फिर D कहती हैं कि हां, प्लीज। K का जवाब आता है कि अमित के पास है, वो रखता है। D लिखती हैं कि Hash ना? गांजा नहीं। K कहती हैं कि कोको के पास तुम कब आ रही हो। इसके बाद D का जवाब होता है कि साढ़े 11 से 12 के बीच। इन चैट्स के सामने आने के बाद एनसीबी के अधिकारियों ने भी कहा था कि जरूरत पड़ने पर दीपिका पादुकोण को तलब किया जा सकता है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Deepika Padukone: Meet Lawyers: After NCB: Send Summon: In Drugs Case: Expected To Leave Goa: