Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Deepika Padukone makes a Meme of herself poses with a jhaadu or broom in her at the beach see pic

दीपिका पादुकोण ने Meme बनाकर उड़ाया खुद का मजाक, हाथ में झाडू लेकर Beach पर दिया पोज़

बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण ने एक मीम शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपना खुद का मजाक उड़ाया है। दरअसल, दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक मैग्जीन के लिए फोटोशूट कराया था, जो कि समुद्र किनारे था। दीपिका...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 9 March 2020 08:13 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण ने एक मीम शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपना खुद का मजाक उड़ाया है। दरअसल, दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक मैग्जीन के लिए फोटोशूट कराया था, जो कि समुद्र किनारे था। दीपिका पादुकोण ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें फोटो को एडिट करते हुए दीपिका के हाथ में झाडू नजर आ रही हैं। पोज भी ऐसा दिया हुआ है जिसमें हाथ में झाडू फिट बैठती है। 

इसके अलावा दीपिका पादुकोण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इससे जुड़ी और भी कई फोटो शेयर की हैं जो काफी बोल्ड हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण हाल ही में मेघना गुलजार की फिल्म ‘छपाक’ में एसिड अटैक सर्वाइवर मालती का रोल निभाती नजर आई थीं। यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित थी और दीपिका पादुकोण ने लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी और अच्छी खासी कमाई की थी। 

अब दीपिका पादुकोण की फिल्म 83 रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में वह कपिल देव की पत्नी का किरदार निभा रही हैं, जिसका हाल ही में फर्स्ट लुक रिलीज हुआ है। इस फिल्म में उनके पति रणवीर सिंह हैं जो कि कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्म साल 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा जीते वर्ल्ड कप पर आधारित है।  

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें