DA Image
1 जून, 2020|1:26|IST

अगली स्टोरी

दीपिका पादुकोण ने पति की उड़ाई खिल्ली, कहा- रणवीर सिंह तुम बिल्ली बन चुके हो

देश में लगे लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक-दूसरे के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। वर्कआउट करने के अलावा एक साथ खाना बना रहे हैं, गाने सुन रहे हैं और मजे कर रहे हैं। हाल ही में दीपिका पादुकोण ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर प्लेलिस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने फैन्स को बताया है कि रणवीर सिंह और वह, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के गाने सुन रहे हैं। 

शनिवार की शाम दीपिका पादुकोण ने प्लेलिस्ट शेयर की, जिसमें सभी हिंदी गाने मौजूद रहे। इस लिस्ट में कबीर सिंह का गाना तुझे कितना चाहने लगे, ऐ दिल है मुश्किल फिल्म का गाना छन्ना मेरेया, रामलीला का गाना लाल इश्क, बाजीराव मस्तानी का गाना आयत, कलंक का टाइटल सॉन्ग, दिल्ली-6 का गाना रहना तू, लूटेरे का गाना शिकायतें, रॉकस्टार का गाना तुम हो, हाइवे फिल्म का गाना माही वे, तमाशा फिल्म का गाना अगर तुम साथ हो, फितूर का गाना पश्मीना, कोक स्टूडियो छाप तिलक, उड़ता पंजाब का गाना इक कुड़ी और पद्मावत का गाना एक दिल एक जान शामिल रहे। 

इसके अलावा दीपिका पादुकोण ने एक ‘उबर फैक्ट’ शेयर किया, जिसमें लिखा था कि बिल्लियां 70 प्रतिशत जिंदगी सिर्फ सोने में निकालती हैं। इसलिए रणवीर सिंह तुम बिल्ली हो अब से। 

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का अपार्टमेंट सील, मिला था कोरोना पॉजिटिव मरीज

कैटरीना कैफ और बहन इजाबेल की सेल्फी ने मचाया तहलका, सोशल मीडिया पर हुई जमकर वायरल

इसके अलावा रणवीर सिंह की अगर बात करें तो उन्होंने फैन्स के साथ लाइव चैट की, जिसमें उन्होंने अपना वर्कआउट रूटीन शेयर किया। इसके बाद उन्होंने दीपिका पादुकोण द्वारा बनाई कुछ इटैलियन डिशेज की फोटो शेयर कीं। रात के खाने में रणवीर ने कल गार्लिक ब्रेड और पास्ता ट्राई किया था। इसके बाद आज सुबह यानी रविवार को दोनों ने नाश्ते में अंडा भुर्जी और ब्रेड एंजॉय की। रणवीर सिंह ने इसकी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Deepika Padukone: Laughs At Husband Ranveer Singh: Calls Actor Ranveer Singh: A Cat: Now: