Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Deepika Padukone: Lashes Out At Paparazzi: Actress Threatened To Take Legal Action: Against Them Chasing Her Car:

गाड़ी का पीछा कर रहे फोटोग्राफर्स पर भड़कीं दीपिका पादुकोण, लेंगी लीगल एक्शन

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज और पैपराजी एक खास बॉन्डिंग शेयर करते हैं। फोटोग्राफर्स ही हैं, जिनके जरिए हम लोगों को सेलेब्स का लेटेस्ट अपडेट देखने को मिलता है। कोरोनावायरस के कारण यह रिश्ता अब कुछ दूर-दूर हो...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 8 Nov 2020 02:00 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज और पैपराजी एक खास बॉन्डिंग शेयर करते हैं। फोटोग्राफर्स ही हैं, जिनके जरिए हम लोगों को सेलेब्स का लेटेस्ट अपडेट देखने को मिलता है। कोरोनावायरस के कारण यह रिश्ता अब कुछ दूर-दूर हो गया है। हाल ही में दीपिका पादुकोण को धर्मा के पुराने ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया था। यह मुंबई में खार में स्थित है। 

फ्रीप्रेसजरनल डॉट कॉम के मुताबिक दीपिका पादुकोण ने हाल ही में फोटोग्राफर्स पर नाराजगी जताई। गुरुवार को हुई घटना के मुताबिक, दीपिका और अनन्या पांडे खार स्थित धर्मा के पुराने ऑफिस पर स्पॉट की गईं। दोनों ने पैपराजी को फोटोज दीं, फिर भी कुछ फोटोग्राफर्स ने दीपिका की गाड़ी का पीछा किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

रिपोर्ट के मुताबिक पैपराजी को लगा था कि दीपिका सास-ससुर के घर के लिए रवाना हुई हैं। रणवीर के माता-पिता के घर जाने के जगह दीपिका होटल ताज लैंड्स एंड पहुंचीं। होटल में दीपिका एक मीटिंग के लिए पहुंची थीं। इस रास्ते के बीच में दीपिका के ड्राइवर ने देखा कि कुछ फोटोग्राफर्स उनकी गाड़ी का पीछा कर रहे हैं। ऐसे में गाड़ी रोककर दीपिका के बॉडीगार्ड बाहर आए और पैपराजी को डांटने लगे। दोनों के बीच तू-तू-मैं-मैं काफी बढ़ गई थी, जिसके बाद दीपिका गाड़ी से उतरीं। मामला समझा, दोनों को शांत करने की कोशिश की। इसके बाद दीपिका ने फोटोग्राफर्स पर भड़कते हुए कहा कि वह उनके खिलाफ लीगल एक्शन लेंगी। 

बता दें कि दीपिका पादुकोण हाल ही में गोवा से वापस लौटी हैं। वह गोवा में शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग के लिए गई थीं। इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी, दीपिका संग मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें