DA Image
30 मई, 2020|12:22|IST

अगली स्टोरी

लॉकडाउन में घर की साफ-सफाई करते हुए दीपिका पादुकोण की पीठ में लगी चोट, रणवीर सिंह ने लगाई डांट

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड इंडस्ट्री के पावर कपल्स में से एक हैं। दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। देश में लगे लॉकडाउन के बीच दोनों एक-दूसरे के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। लेकिन अब, दीपिका और रणवीर सिंह के फैन्स के लिए एक बुरी खबर आई है। दरअसल, हाल ही में दीपिका पादुकोण ने फिल्म कंपैनियन अनुपमा चोपड़ा को इंटरव्यू देते हुए कहा कि घर की साफ-सफाई करते समय उनकी पीठ में चोट लग गई है, जिसके बाद वह बेड रेस्ट पर हैं। 

दीपिका पादुकोण रोज कुछ न कुछ खाने में खास बना रही हैं। वहीं, रणवीर सिंह उनका ख्याल रखने में भी कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। दीपिका पादुकोण ने बताया कि काम करते समय मेरी पीठ में चोट लगी है। मां और रणवीर दोनों ही मुझे कम काम करने की सलाह देते रहते हैं। कई बार तो मेरी शिकायत भी फैमिली ग्रुप में करते हैं कि मैं कुछ न कुछ काम में लगी ही रहती हूं और आराम नहीं करती हूं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🪔 #9pm9minutes

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

दीपिका ने आगे बताया कि दो दिन पहले ही काम करते हुए मेरी पीठ में चोट लग गई। लेकिन, मेरे से आराम नहीं किया जाता। रणवीर जिम गए और कहा कि मैं केवल आराम करूंगी। मैं उस समय तो बेड पर लेट गई लेकिन जब रणवीर 20 मिनट बाद सरप्राइज विजिट के लिए तो मैं बेड पर नहीं थी। मैं कुछ सफाई करने लगी थी। रणवीर मेरे पास आए और चिल्लाने लगे। उन्होंने मुझे डांट लगाई और कहा कि चोट लगने के बाद भी तुम एक जगह बैठ नहीं सकती हो। तुम आराम नहीं कर सकती हो। 

करण वाही ने किया गर्लफ्रेंड को बर्थडे विश, पोस्ट में लिखा- सेलिब्रेशन का यह सही समय नहीं

देश में लॉकडाउन के बीच परेशान हुईं ऋचा चड्ढा, जानिए वजह

आपको बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण सेल्फ आइसोलेशन में हैं और लोगों को कोरोना वायरस को लेकर जागरूक कर रहे हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Deepika Padukone Injured: While Working At Home During Corona Lockdown: Ranveer Singh: Angry: On Deepika: