DA Image
23 जनवरी, 2020|3:19|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दीपिका पादुकोण ने की श्रीदेवी की तारीफ तो स्टेज पर ही इमोशनल हो गए बोनी कपूर, वीडियो हुआ वायरल

deepika padukone- boney kapoor

बॉलीवुड फिल्मेकर बोनी कपूर और श्रीदेवी की लव स्टोरी काफी मजेदार रही है। श्रीदेवी के निधन के बाद बोनी कपूर उन्हें काफी मिस करते हैं और कभी-कभी उनकी याद में इमोशनल भी हो जाते हैं। एक बार फिर से बोनी कपूर एक इवेंट में अपनी वाइफ श्रीदेवी को याद करते हुए इमोशनल हो गए। हालांकि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने संभाल लिया। अब इन दोनों की एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन दोनों के अवाला इवेंट में गौरी शिंदे भी मौजूद थीं। इस बायोग्राफी को सत्यार्थ नायक ने लिखा है। 

दरअसल, श्रीदेवी के निजी और फिल्मी जीवन पर आधारित उनकी बायोग्राफी 'श्रीदेवी : द ईटरनल स्क्रीन गॉडेस' का  दिल्ली में विमोचन किया गया। सत्यार्थ नायक की इस बुक लॉन्च के दौरान बोनी कपूर और दीपिका पादुकोण एक साथ मंच पर आए। इसी बीच दीपिका पादुकोण, श्रीदेवी को याद करते हुए अपनी फीलिंग शेयर की और तभी श्रीदेवी की जिक्र होते ही बोनी कपूर भावुक हो गए। स्टेज पर बोनी कपूर को लगे लगाते हुए दीपिका ने उन्हें सांत्वना दी।

A Suitable Boy का पहला पोस्टर रिलीज, ईशान खट्टर और तब्बू कुछ ऐसे आए नजर

यहां देखें वीडियो

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दीपिका ने एक सवाल का जवाब देते हुए कह रही हैं कि बोनी कपूर और श्रीदेवी कैसे अपने काम के चैंपियन रहे हैं। उन्होंने आगे बोला कि किस तरह दोनों ने उन्हें हर फिल्म में शानदार एक्टिंग की सराहना करते हुए पर्सनल मैसेज भेजे। अभिनेत्री ने यह भी बताया कि श्रीदेवी के साथ उनके सबंध के बारे में बहुत से लोग नहीं जानते हैं, लेकिन वह एक ऐसी एक्ट्रेस थीं, जो व्यक्तिगत स्तर पर उनकी प्रिय थीं। 

'पति,पत्नी और वो' के लिए बिग बॉस आएंगी अनन्या पांडे

इसके बाद जब बोनी जी ने मुझे इस किताब को लॉन्‍च करने के लिए पूछा तो मैंने इसलिए हां  कहा क्‍योंकि ये श्रीदेवी जी की किताब है। बल्कि मैंने हां इसलिए कहा क्‍योंकि ये उस इंसान के बारे में है जिन्‍हें मैं निजी तौर पर बहुत पसंद करती हूं। मेरे करियर की शुरुआत से ही बोनी जी और श्रीदेवी मैम वो पहले इंसान हैं जो मेरे चैंपियन रहे हैं। 2007 से ही जब भी मेरी कोई फिल्‍म रिलीज होती थी, बिना देरी के वो मुझे पर्सनल मैसेज भेजते थे जो आज भी मेरे पास हैं।  श्रीदेवी की बुक लॉन्च के समय उनके पति बोनी कपूर के आंसू छलक आए।   

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Deepika Padukone hugs Boney Kapoor as he tears up at Sridevi biography launch lets Watch video